...और जब ब्रा ने बचाई महिला की जान!

By: | Last Updated: Tuesday, 10 February 2015 3:55 PM

नई दिल्ली: आम तौर पर महिलाओं के इनर वीयर के रुप में इस्तेमाल किया जाने वाला ब्रा अगर एक बुलेटप्रुफ जैकेट के रुप में गोली लगने के बाद किसी की जान बचा ले तो क्या कहना?

 

जी हां! डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक हाल ही में ब्राजील में कुछ ऐसी ही हैरान कर देने वाली घटना देखने को मिली जिसे देखने के बाद सभी दंग रह गए.

 

उत्तरी अमेजन सिटी में रहने वाली इवेते मेडीरोस नाम की महिला कुछ दिनों पहले शॉपिंग करने के लिए सुपरमार्केट गई हुई थी. जहां खरीददारी के दौरान वह एक मुसीबत में फंस गई और उस समय उनका ब्रा उनके लिए जीवन रक्षक साबित हुआ.

 

सुपरमार्केट में रॉबरी के दौरान बदमाशों ने महिला को गोली मार दी और गोली लगने के बाद पहले तो वह सहम गई और उन्हें लगा कि वह अब नहीं बचेगी लेकिन इसे चमत्कार कहिए या संयोग गोली लगने के बाद भी उस महिला को कुछ नहीं हुआ.

 

हालांकि थोड़ी देर बाद उसे महसूस हुआ कि उसकी ब्रा में कुछ जलन सी हो रही है और जब उसने चेक किया तो अंदर एक गोली फंसी हुई थी. दरअसल महिला के मेटल की बनी ब्रा में लगे अंडर वायर्स में गोली के फंस जाने से उसकी जान बच गई.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: a wonder bra! Lingerie saves a woman’s life when its metal underwire stops a stray bullet in Brazil
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017