फायर ब्वॉय: 9 दिन के बच्चे के शरीर से अपने आप उठने लगी आग की लपटें!

By: | Last Updated: Monday, 19 January 2015 1:20 PM

नई दिल्ली: वैसे तो आपने आज तक ऐसा कारनामा सर्कसों में बहुत देखा और सुना होगा कि कोई आदमी अपने शरीर पर केमिकल लगाकर आग लगा ले लेकिन अगर किसी 9 दिन के बच्चे के शरीर से आग की लपटें अपने आप उठनें लगे तो आप क्या कहेंगे?

 

जी हां! चेन्न्‍ई के नजदीक वैल्लुपुरम गांव में हाल ही में एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जहां एक 9 दिन के बच्चे के पैरंट्स का दावा है कि उनका बच्चा अपने आप जल उठता है.

 

हालांकि अब उस बच्चे को शहर के किलपॉक मेडिकल कॉलेज ऐंड हॉस्पिटल (केएमसीएच) में इलाज और जांच के लिए लाया गया है जहां 5 डॉक्टरों की टीम इस बच्चे का जांच करेगी. जिसके लिए बच्चे को नियो-नैटल इंटेसिव केयर यूनिट (एमआईसीयू) में रखा जाएगा और उसपर पूरे समय कैमरे से नज़र रखी जाएगी.

 

बच्चे की मां का कहना है कि 9 जनवरी को जन्मे इस बच्चे के शरीर में 15 जनवरी को अचानक आग लई. इसके पैरों से आग की लपट उठने लगी. पहले उसे सरकारी हेल्थ सेंटर ले गए जहां से उसे सरकारी मेडिकल कॉलेज में ले जाया गया. शुरुआती इलाज के बाद उसे केएमसीएच ले जाया गया.

 

आपको बता दें कि इलाज और देखभाल के बाद बच्चा अब स्वस्‍थ है. हालांकि डॉक्टरों ने बोला कि बदन का अपने आप जल उठने के पीछे सही कारण क्या हैं, इसके बारे में अभी भी अध्ययन जारी है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: baby-body-catches-fire-on-its-own
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Baby body catch chennai FIRE
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017