...और जब उड़ते विमान में बढ़ गया एक यात्री!

By: | Last Updated: Wednesday, 10 December 2014 11:26 AM
Baby Born in Flight Aboard Airliner Over California

फाइल

नई दिल्ली: क्या आपने कभी सुना है कि किसी विमान के लैंडिंग के समय उसके यात्रियों की संख्या विमान के टेक ऑफ के समय यात्रियों की संख्या से एक अधिक हो? लेकिन लॉस एंजलेस एयर लाइंस में कुछ ऐसा देखने को जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

 

जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे हैं. मंगलवार को लॉस एंजलेस के साउथवेस्ट एयर लाइंस पर कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. फ्लाइट में लैंडिंग के समय उसके यात्रियों की संख्या फ्लाइट के टेक ऑफ के समय से एक अधिक थी.

 

आम तौर पर किसी विमान में यात्रियों को बैठाने से पहले उनकी अच्छी तरह से तलाशी ली जाती है और एक निश्चित संख्या में ही यात्रियों को विमान में प्रवेश की इजाजत दी जाती है. आपको बता दें कि लॉस एंजलेस के साउथवेस्ट एयर लाइंस में ऐसी घटना सुरक्षा में चूक के चलते नहीं बल्कि एक अनोखे ढ़ंग से हुई.

 

दरअसल फ्लाइट 623 की एक पैसेंजर प्रेग्नेंट थी और मंगलवार को सैनफ्रांसिस्को से फ्लाइट के टेक ऑफ के थोड़े समय बाद ही उसने एक बच्चे को जन्म दे दिया. जिसके चलते फ्लाइट को लॉस एंजलेस इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तरफ डाइवर्ट किया गया.

 

एयरलाइंस की प्रवक्ता इमिली सैमुएल्स ने कहा कि महिला फ्लाइट के क्रू के साथ-साथ डाक्टर और नर्स की देख-रेख में थी. वहीं लॉस एंजलेस के फायर डिपार्टमेंट के प्रवक्ता इरिक स्कॉट ने कहा कि महिला और नवजात को अच्छी स्थिति में एयरक्राफ्ट से हॉस्पिटल पहुंचा दिया गया.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Baby Born in Flight Aboard Airliner Over California
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Baby Born California flight
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017