मधुमक्खी ने कराई विमान की आपात लैंडिंग

By: | Last Updated: Monday, 8 June 2015 9:40 AM
Bee forces Flybe flight BE384 to turn back to Southampton

लंदन: अपनी तरह की अनोखी घटना में, साउथेम्टन से डबलिन जा रहे एक विमान को एक मधुमक्खी की वजह से वापस आना पड़ा और आपातस्थिति में उतरना पड़ा. फ्लाईबे के विमान में कुछ दर्जन मुसाफिर साउथेम्टन से डबलिन जा रहे थे.

 

रास्ते में ‘संदिग्ध तकनीकी गड़बड़ी’ की वजह से बीई384 उड़ान के पायलट ने विमान को वापस हवाई अड्डा ले जाने का फैसला किया.

 

विमान के उतरने के बाद इंजीनियरों ने तकनीकी परेशानी का स्रोत तलाशने के लिए विमान को अच्छी तरह से खंगाला तो उन्हें विमान के पिछले हिस्से में पीले और काले रंग का एक छोटा सा जीव मिला जो इस सारे हंगामे में अपनी जान गंवा चुकी थी.

 

‘द इंडिपेंडेंट’ ने एक प्रवक्ता के हवाले से खबर दी है, जिसमें उन्होंने पुष्टि की कि विमान एक संदिग्ध तकनीकी परेशानी की वजह से वापस आया था और सभी यात्री सामान्य तौर पर विमान से उतर गए.

 

 उन्होंने कहा कि निरीक्षण के बाद फ्लाइबे के इंजीनियरों ने पाया कि परेशानी की वजह एक मधुमक्खी थी किसी सामान या मुसाफिर के साथ विमान के भीतर आ गई थी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Bee forces Flybe flight BE384 to turn back to Southampton
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Flybe flight BE384 Southampton
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017