पैसे कमाने के लिए अपना ब्रेस्ट मिल्क बेचेगी ब्रिटिश महिला

By: | Last Updated: Tuesday, 21 October 2014 7:03 AM
boob-job scrounger Josie Cunningham says she will sell her BREAST MILK to make money

नई दिल्ली: ब्रिटिश महिला जोज़े कनिनगम ने अपना ब्रेस्ट मिल्क बेचने की घोषणा करके सबको चौंका दिया है. जोज़े खुद  तीन बच्चों की मां है और बेरोजगार है. जोज़े को एनएचएस नाम की संस्था ने अपने ब्रेस्ट का साइज़ बढाने के लिए करीब 4,00,000 लाख रुपए दिए थे.

 

जोज़े कुछ समय पहले तब चर्चा में आईं थीं जब अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए एनएचएस नाम की संस्था ने उन्हें करीब 400000 रुपए दिए थे.

 

जोज़े से जब इस बारे में ट्विटर पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि कि क्या वे अपनी बच्ची को ब्रेस्ट फीडिंग करवाती हं तो जोज़े ने वह ऐसा नहीं करतीं क्योंकि उन्हें लगता है ऐसा करना रिश्तों को अंतरंग बनाना है.

 

इसके अलावा वह अपना ब्रेस्ट मिल्क उन महिलाओं को बेचेंगी जो कुछ समय पहले मां बनीं हैं और कुछ खास किस्म के मर्दों को भी उपलब्ध करवाएंगी.

 

जोज़े का मकसद इसके जरिए सिर्फ पैसे कमाना है. जोज़े का कहना है कि वह उन महिलाओं को जो कुछ समय पहले मां बनीं है उन्हें 2 यूरो प्रति एक औंस और उन मर्दों को जिन्हें महिलाओं के ब्रेस्ट मिल्क की चाहत होती है उन्हें 10 यूरो प्रति औंस बेचेंगी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: boob-job scrounger Josie Cunningham says she will sell her BREAST MILK to make money
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BREAST MILK Josie Cunningham
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017