...और जब 30,000 लोगों ने धड़ल्ले से की गोबर की ऑनलाइन शॉपिंग!

By: | Last Updated: Friday, 19 December 2014 12:54 PM
Cards Against Humanity has sold out of bullshit

नई दिल्ली: कहा जाता है कि इंसान को खुद को समय के साथ बदलते रहना चाहिए और खासकर इस तकनीकि के युग में उसे नए-नए आविष्कारों से रुबरु होते रहना चाहिए नहीं तो वह सोसाइटी में अपनी एक अलग पहचान नहीं बना सकता लेकिन इतना भी अपडेशन क्या कि कोई गोबर की शॉपिंग करे वो भी ऑनलाइन.

 

‘कार्ड्स अगेंस्ट ह्युमिनिटी’ नाम की अमेरिका की एक वेबसाइट ने अपने साइट पर बुलशिट यानी गोबर तक बेंच डाला और तो और लोगों ने इस गोबर की धड़ल्ले से ऑनलाइन शॉपिंग भी की. जिसके चलते देखते ही देखते इस वेबसाइट पर मौजूद गोबर के 30 हजार पैक बिक गए.

 

जी हां! यह सच है. ‘कार्ड्स अगेंस्ट ह्युमिनिटी’ एक पार्टी गेम्स बेचने वाली वेबसाइट है जिसने अपनी वेबसाइट पर एक विज्ञापन में साफ साफ कहा था कि वो बुलशिट यानी गोबर बेचने जा रहे हैं. फिर भी 30 हजार अमेरिकी लोगों ने धड़ाधड़ ऑर्डर दे डाला. केवल 30 मिनटों में प्रॉडक्ट ऑउट ऑफ सेल हो गया. एक बॉक्स की कीमत करीब 384 रुपये थी.

 

आपको बता दें कि अमेरिका में थैंक्स गिविंग डे के बाद का शुक्रवार ब्लैक फ्राइडे कहा जाता है. इसी के साथ क्रिसमस शॉपिंग सीजन की शुरुआत होती है और लोग जमकर खरीदारी करते हैं.

 

इसी मौके का फायदा उठाते हुए ‘कार्ड्स अगेंस्ट ह्युमिनिटी’ ने अपने सारे गेम साइट पर से हटा लिए और केवल ‘बुलशिट बॉक्स’ को सेल पर रखा. कंपनीवालों ने दलील भी दी कि उन्होंने बाकी गेम केवल इसलिए हटा लिए ताकि लोग ‘फिजूलखर्ची’ ना करें और केवल एक ही चीज खरीदें.

 

इस कंपनी के ऑफर पर लोगों को लगा कि उन्हें कोई सरप्राइजिंग चीज मिलने वाली है लेकिन जब उनके घर सॉलिड पैकिंग में ऑर्डर की डिलिवरी पहुंची तो उन्हें शॉक  भी लगा. कई लोगों ने तो अपने ऑर्डर भी वापस लेने की अपील की. दुर्भाग्यवश ऐसा हो ना सका.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Cards Against Humanity has sold out of bullshit
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017