एक शख्स की एक ही समय में 17 गर्लफ्रेंड रखने का राज़ फाश

By: | Last Updated: Tuesday, 7 April 2015 3:28 PM
china man and his girlfriend

बीजिंग: चीन में एक शख्स की धोखाधड़ी का राज़ उस वक़्त फाश हो गया जब एक कार हादसे में ज़ख्मी होने पर उसकी 17 महबूबाएं उसकी देखभाल के लिए अस्पताल में पहुंच गईं.

 

साउथ चाइना पोस्ट के मुताबिक होनान सूबे के चीनगिशा शहर से संबंध रखने वाले युआन नामी उस शख्स के एक वक़्त में 17 गर्लफ्रेंड्स थे और उनमें से एक उसके बच्चे की मां भी थी.

 

ये शख्स कई बरसों से अपनी हर गर्लफ्रेंड को अपनी वफादारी का ये कहकर यकीन दिला रहा था कि इस महबूबा के अलावा कोई और औरत उसकी ज़िंदगी में नहीं है, लेकिन उसके इस राज़ से उस वक़्त पर्दा उठ गया जब डॉक्टरों ने हादसे के बाद उसकी गर्लफ्रेंड से संपर्क किया.

 

ज़ाउली 18 महीने में युआन के इश्क में गिरफ्तार हैं. उन्होंने एक चीनी अखबार से कहा, “जब मैंने सुना कि वह अस्पताल में है तो मैं बहुत परेशान हुई, लेकिन जब मैंने हर रोज़ एक से एक खूबसूरत लड़की के युआन से मिलने आते देखा तो मुझे असल कहानी का एहसास हो गया है. अब मैं इसके लिए और नहीं रुक सकती थी.”

 

जाउली के मुताबिक कई महिलाओं ने युआन की माली मदद भी की है. एक औरत तो नौ साल से उसको पैसे दे रही है. एक और गर्लफ्रेंड ने अखबार को बताया कि वो तो शादी की तैयारी कर रही थी.

 

युआन की 17 माशूकाओं की दास्तान चीन में सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय है, लेकिन हर कोई उनकी आलोचना नहीं कर रहा है, बल्कि कई तो एक वक़्त में 17 गर्लफ्रेंड रखने की उनकी काबलियत पर फिदा दिखाई देते हैं. कुछ लोगों का कहना है कि महिलाओं को इस बात का अंदाज़ा हो जाना चाहिए था कि कुछ तो गड़बड़ है.

 

जहां तक युआन का संबंध है, उनकी परेशानी की अभी तो शुरुआत ही हुई है. गर्लफ्रेंड्स उनके साथ करेंगी सो करेंगी. पुलिस ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: china man and his girlfriend
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: China girlfriends
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017