घुटनों से 13 इंच ऊपर हो स्कर्ट तो मिलेगा 90% तक का डिस्काउंट!

By: | Last Updated: Wednesday, 20 May 2015 3:46 PM
Chinese restaurant offers discounts to women wearing miniskirts – with shorter dresses earning cheaper meals

नई दिल्ली: वैसे तो आपने आज तक कई तरह रेस्टोरेंट और वहां कई तरह के अजीबो-गरीब नियम और कानून के बारे में देखा और सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी ऐसे रेस्टोरेंट के बारे में सुना है जहां बिल खाने के हिसाब से नहीं बल्कि लड़कियों की स्कर्ट के साइज के आधार पर लिया जाता हो?

 

जी हां! सुनने में यह भले ही थोड़ा अजीब लगे लेकिन यह बिलकुल सच है. डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक चीन के जिनान प्रांत में यांग जिया हॉट पॉट नाम का एक ऐसा रेस्टोरेंट है जहां पर आने वाली लड़कियों की जितनी ऊंची स्कर्ट होती है उतना ही कम बिल उन्हें देना होता है.

 

वैसे तो दुनिया में कई थीम बेस्ड रेस्टोरेंट हैं जो अपने अलग-अलग नियमों की वजह से जानें जाते है लेकिन यांग जिया हॉट पॉट रेस्टोरेंट में जिन लड़कियों की जितनी ऊंची स्कर्ट होती है उन्हें उतना कम बिल देना होता है.

 

आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट में पहले लड़कियों के स्कर्ट को नापा जाता है और फिर खाने-पीने के बाद उस हिसाब से बिल बनाया जाता है. जिसके चलते पिछले हफ्ते ही कई औरतों को उनकी मिनी स्कर्ट की वजह से उनके बिल में बीस परसेंट तक की छूट दी गई.

 

आपको बता दें कि रेस्टोरेंट की ये चेन पूरे चीन में काफी पॉपुलर है. अब नए नियम के मुताबिक अगर महिला की स्कर्ट घुटनों से 13 इंच तक ऊंची है, तो उन्हें 90 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

इसके अलावा रेस्टोरेंट ने कोई सीक्रेट रेसिपी भी इंट्रोड्यूज की है. रेस्टोरेंट के फाउंडर इसॉन्ग यान का कहना है कि ये उनके प्रमोशन का एक तरीकामात्र है. केवल इतना ही नहीं ऐसे प्रमोशन से उन्हें हर रोज 50 कस्टमर का फायदा भी हो रहा है.

 

ऐसे अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट्स वो हर पांच महीनों में करते रहेंगे ताकि लोगों में रेस्टोरेंट को लेकर जानकारी और उत्सुकता बनी रहे. ये सब बढ़िया सेल्स के लिए किया जा रहा है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chinese restaurant offers discounts to women wearing miniskirts – with shorter dresses earning cheaper meals
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017