रेगिस्तान में सेक्स करना पड़ा महंगा, हार्ट अटैक और 2 करोड़ चुकानी पड़ी कीमत!

By: | Last Updated: Wednesday, 21 January 2015 1:32 PM

नई दिल्ली: आम तौर पर सेक्स किसी भी इंसान की हेल्थ के लिए बेहतर माना जाता है लेकिन कभी-कभी रोचक और अलग ढ़ंग से सेक्स करने की लत इंसान को इतना भारी पड़ जाता है कि वो उसे शारीरिक और मानसिक दोनों रुप से नुकसानदेह बन जाता है.

 

जी हां! हाल ही में कुछ ऐसी ही घटना मध्य नेवादा के रेगिस्तान में देखनें को मिली जहां सेक्स करना एक सैलानी को इतना भारी पड़ा कि उसे इसकी कीमत हार्ट अटैक और 2 करोड़ रुपए के रुप में चुकानी पड़ी.

 

दरअसल ब्रिटेन में रहने वाले पीटर कुसिंस अपने साथी डान रीड के साथ सैर पर निकले हुए थे और मध्य नेवादा के रेगिस्तान में अपनी शाम को यादगार बनाना चाहते थे लेकिन उनकी यह चाहत भारी पड़ गई और पीटर का रुमानी पल उसके हार्ट अटैक की वजह से बर्बाद हो गया.

 

आपको बता दें कि पीटर के हार्ट का इलाज किया गया और हेल्थ इंश्योरेंस नहीं होने की वजह से उसे 3 लाख डॉलर यानि करीब 1.86 करोड़ का बिल थमा दिया गया और बिल ना भर पाने की वजह से उसे जबरन घर वापस भेंज दिया गया.

 

हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ खराब होने की वजह से रीड ने पीटर से रिश्ता तोड़ लिया लेकिन पीटर को इस बात का कोई दुख नहीं हैं. पीटर का कहना है कि यह मेरी लाइफ में अब तक का सबसे महंगा सेक्स था.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Desert sex gives a heart attack to tourist & $300,000 medical bill
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Desert heart attack medical Sex tourist
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017