Dutch women put their virginity for auction | वर्जिनिटी बेचने के लिए इन दो लड़कियों ने दिया ऑनलाइन नीलामी का ऑफर

वर्जिनिटी बेचने के लिए इन दो लड़कियों ने दिया ऑनलाइन नीलामी का ऑफर

दोनों ही लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर यह ऑफर दिया है और नीलामी की शुरूआती कीमत कम से कम 25 हजार डॉलर रखी है.

By: | Updated: 15 Nov 2017 10:06 AM
Dutch women put their virginity for auction
एम्सटर्डम: नीदरलैंड में रहने वाली दो डच स्टूडेंट्स ने अपनी वर्जिनिटी को लेकर एक ऐसा फैसला किया है जो हैरान करने वाला है. 18 साल की लोला और 20 साल की मोनिका ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए एक वेबसाइट पर ऑनलाइन नीलामी का ऑफर दिया है.

दोनों ही लड़कियों ने अपनी वर्जिनिटी को बेचने के लिए जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट सिंड्रेला पर यह ऑफर दिया है और नीलामी की शुरूआती कीमत कम से कम 25 हजार डॉलर रखी है.

इस बारे में नीदरलैंड के स्थानीय लोगों ने जर्मन एजेंसी से संपर्क किया है और इसे रोकने की बात कही है क्योंकि इस तरह की नीलामियां नीदरलैंड में अवैध हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लोला और मोनिका का कहना है कि यहां से मिले पैसे से उनकी पढ़ाई का खर्च उठाने में काफी मदद मिलेगी और जीवन में आने वाली आर्थिक समस्याओं को भी कुछ हद तक दूर किया जा सकेगा. साथ ही इस पैसे से वो अपने परिवार की मदद भी कर सकेंगी.

वेबसाइट यह भी दावा भी करती है कि लड़कियां वर्जिन है या नहीं और इसका पता करने के लिए लड़कियों का मेडिकल टेस्ट भी कराया जाता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्जिनिटी बेचने का यह पहला मामला नहीं है, इसके पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं. वेबसाइट के दावों की मानें तो इन दो लड़कियों के अलावा 38 और महिलाएं भी अपनी वर्जिनिटी बेचने का ऑफर वेबसाइट पर कर चुकी हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Dutch women put their virginity for auction
Read all latest Ajab Gajzab News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई के नौजवान ने घर की छत पर बनाया प्लेन, अब सरकारी सर्टिफिकेट भी मिला