जब हाथी ने खींची सेल्फी...!

By: | Last Updated: Thursday, 21 May 2015 3:16 PM
‘Elphie’ selfie snapped by elephant with Christian LeBlanc’s GoPro

वेंकूवर: यदि आप पिछले साल काले मैकाक (बंदर की प्रजाति) की सेल्फी देखकर दंग रह गए हैं तो तैयार हो जाइए. इस बार सामने आई है एक हाथी की सेल्फी, जो आपको दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देगी.

 

हाथी की इस सेल्फी को ‘एल्फी’ के नाम से संबोधित किया जा रहा है. वेबसाइट ‘ग्लोबलन्यूज डॉट सीए’ के मुताबिक, सोशल नेटवर्किंग साइट पर इस हाथी की सेल्फी एल्फी ट्रेंड कर रही है. यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया के पूर्व छात्र क्रिस्टिन लेब्लैंक ने इसे पोस्ट किया है. यह एल्फी दक्षिणपूर्व थाईलैंड के कोह फांगान द्वीप पर ली गई.

 

लेब्लैंक ने ‘ग्लोबलन्यूज डॉट सीए’ को बताया, “मैं फोटो खींच रहा था और हाथी को केला खिला रहा था, जब मेरे केले खत्म हो गए तो हाथी ने मेरा गोप्रो कैमरा लपक लिया. कैमरा टाइम लेप्स सेटिंग पर था. इसके बाद लगातार कई सेल्फी खींचती रही. लेब्लैंक ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है.

 

काले मैकाक ने ऐसी ही एक अद्भुत सेल्फी पिछले साल इंडोनेशिया द्वीप के सुलावेसी में ली थी. इस सेल्फी पर विकीपीडिया और फोटोग्राफर के बीच विवाद भी हुआ था. दरअसल, दोनों ही इस पर अपने स्वामित्व का अधिकार जता रहे थे.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ‘Elphie’ selfie snapped by elephant with Christian LeBlanc’s GoPro
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017