'फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे': कपल पर ऐसा चढ़ा फिल्म का नशा कि...!

By: | Last Updated: Tuesday, 10 March 2015 2:36 PM
Fifty Shades Of Grey_

नई दिल्ली: एक फिल्म जिसका नशा आजकल हरएक के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है वो है ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे.’ जो भी शख्स इस फिल्म को देख रहा है मानो वो इस से प्रभावित हो जा रहा है.

 

कुछ ऐसा ही लॉस वेगास के एक म्यूजियम में देखने को मिला. इस म्यूजियम के सीसीटीवी में एक कपल ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ स्टाइल में सेक्स करते हुए कैद हो गए. यह घटना तब घटी जब म्यूजियम में फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का शो देखने के बाद, यह कपल बिना समय गवाएं बारी-बारी से अलग-अलग कमरों में सेक्स करने लग गए.

 

सेक्यूरिटी गार्ड से बचते हुए इस जोड़े ने म्यूजियम के अलग-अलग हिस्सों में सेक्स किया. लेकिन दोनों को इसका अंदाजा नहीं रहा होगा कि उनकी यह हरकत सीसीटीवी में कैद हो रही है. जैसे ही वहां के कर्मचारियों को इसकी भनक लगी दोनों वहां से रफूचक्कर हो गये.

 

इस कपल का वहां से भागते हुए का विजुअल्स भी कैमरे में कैद हो गया. आप तस्वीरों में देख सकते है कि महिला के पास भागते समय इतना वक्त भी नहीं था कि वह अपने कपड़े ठीक ढ़ंग से पहन पाये. दोनों की पहचान या गिरफ्तारी की कोई खबर अभी तक नहीं आई है.

 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में खबर आई थी कि 19 साल के मोहम्मद हुसैन नामक युवक पर फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को देखने के बाद हवस का भूत इस कदर सवार हुआ कि उसने अपनी गर्लफ्रेंड के पूरे कपड़े उतारकर खूब पीटा, जिसके बाद लड़की को पुलिस में शिकायत दर्ज करनी पड़ी थी.

 

आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’, ईएल जेम्स के चर्चित उपन्यास पर आधारित फिल्म है. यह फिल्म इन दिनों पूरी दुनिया में खूब धमाल मचा रही है.

 

यह भी पढ़ें-

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ की वजह से बढ़ी सेक्स ट्वॉयज की बिक्री!

दुनिया में धमाल मचा रही ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को नहीं मिली सेंसर बोर्ड की मंजूरी

‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’: छात्र पर ऐसा चढ़ा फिल्म का नशा कि…!

जेम्स का उपन्यास महिलाओं को बना रहा सुपर सेक्सी

उत्तरी अमेरिका में ‘फिफ्टी शेड्स..’ दूसरे हफ्ते भी टॉप पर 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Fifty Shades Of Grey_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: DAKOTA JONSON fifty shades of grey
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017