Watch: क्या हुआ जब 10 घण्टों तक मिनी स्कर्ट में सड़कों पर घूमती रही लड़की...

By: | Last Updated: Tuesday, 11 November 2014 6:19 AM
Girl in a short skirt walks on Mumbai roads for 10 hours, find out how did the men react!

नई दिल्ली: आम तौर पर भारत में लड़कियों का सड़कों पर घुमना सेफ नहीं माना जाता है. जब बात छोटे कपड़ों की हो तो यह और भी विवादों का केन्द्र बन जाता है. अक्सर यह बयानबाजी भी सुनने को मिलती है कि लड़कियों के छोटे कपड़े ही उनके साथ होने वाले क्राइम के लिए जिम्मेदार हैं. लेकिन एक मेट्रो सिटी ऐसी भी है जहां लड़कियों के छोटे या बड़े कपड़े पहनने से लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

जी हां! यह सच है. हम देश की अर्थव्यवस्था का केन्द्र माने जाने वाले मुंबई शहर की बात कर रहें हैं. जहां एक वायरल हो चुकी वीडियों में यह बातें सामने आई हैं.

 

नीचे दिए गए Indietube प्रोडक्शन की इस वीडियों को देखकर आप चकित रह जाएंगे कि मेट्रो सिटी मुंबई की सड़कों पर 10 घण्टों तक मिनी स्कर्ट में घूमने वाली लड़की पर लोगों का क्या रिएक्शन रहा.

 

शायद आप सोच रहे होंगे कि सड़क पर चलने वाले सभी लोगों की नजर उस लड़की पर ही होगी. तो आप गलत है. क्योंकि वास्तव में वहां ऐसा कुछ भी नहीं हुआ.

 

देश में जहां लड़कियों के पहनावे को लेकर तरह-तरह की बातें की जाती है वहीं मुंबई जैसे शहर में लोगों की ऐसी मानसिकता ने पूरे देश को सोचने पर मजबूर अवश्य कर दिया है.

 

यहां देखें वीडियो