...तो महिला ने अपने बच्चे के पिता की तलाश में डाल दिया ऑनलाइन एड!

By: | Last Updated: Tuesday, 17 March 2015 11:40 AM
Gumtree_father_search_Woman_pregnant_one-night stand posts ad on classified site to find dad

नई दिल्ली: वैसे तो वेस्टर्न कंट्रीज में किसी महिला या पुरुष के बीच वन-नाइट स्टैंड की घटना आम मानी जाती है और अक्सर लोग एक-दूसरे के बारे में ज्यादा कुछ जानें बिना भी कैजुअल तौर पर वन-नाइट स्टैंड के दौरान संबंध बनाते हैं और फिर अपने अपने रास्ते चले जाते हैं लेकिन इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली एक महिला के लिए यही वन-नाइट स्टैंड आम से खास बन गया है.

 

जी हां! मिरर में छपी खबर के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली 25 साल की बायनका फेजी इन दिनों ऑनलाइन एड के जरिए अपने बच्चे के पिता की तलाश में हैं और वह इसके लिए काफी परेशान भी हैं.

 

दरअसल साल 2011 में मेडिकल चेकअप के बाद बायनका को डॉक्टरों ने बताया था कि वो पॉलिसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम से पीड़ित हैं और इसके चलते वह कभी मां नहीं बन सकती हैं.

हालांकि यह जानने के बाद बायनका को काफी दुख हुआ लेकिन इसके बाद वह अपनी जिंदगी को सामान्य तौर पर जीने लगी लेकिन पिछले साल अप्रैल के महीने में जब वह एक अंजान आदमी के साथ वन-नाइट स्टैंड में रिलेशन बनाई तो उसके बाद उन्हें पता चला कि वो प्रेग्नेंट हैं.

 

अपने प्रेग्नेंसी की पुष्टि होने पर बायनका को  जहां एक तरफ खुशी का ठिकाना नहीं रहा तो वहीं दूसरी तरफ काफी चिंता भी हुई कि इस बच्चे का पिता कौन था, ये उन्हें याद नहीं और उनके पास उस आदमी का कोई अता-पता तक नहीं था.

आपको बता दें कि अपने बच्चे को जन्म देने के बाद बायनका को जब ये महसूस हुआ कि उसके बच्चे को पिता के नाम की भी जरूरत है तो इसके ‌लिए उसने सोचना और दिमाग चलाना शुरू किया कि उसके बच्चे का बाप कौन है.

 

हालांकि काफी सोच- विचार करने के बाद बायनका को याद आया कि पर्थ में मॉर्ले नाम की जगह पर वो जेरेमी नाम के एक व्यक्ति से मिली थी. उस समय बायनका ने सोचा था कि वो नाइट स्टैंड कैजुअल होगा और इसलिए बिना कुछ ज्यादा पता किए बगैर उस अंजान व्यक्ति के साथ रिलेशन बनाया और बाद में उसको जाने दिया.

आपको बता दें कि बच्चे को जन्म देने के बाद बायनका ने पहले पांच महीने तो जेरेमी की खूब तलाश की. जब वो उसे ऐसे नहीं मिल सका तो उसने गमट्री नाम की साइट पर एड डाल दिया. बायनका ने सोचा कि शायद बच्चे के पिता को ढूंढने का इससे बेहतर और कोई तरीका नहीं होगा.

 

हालांकि बायनका  को उनकी इस कोशिश के बाद अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है और अभी तक उसके बच्चे के पिता जेरेमी की कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है लेकिन अपनी इस हरकत की वजह से बायनका चर्चा में जरूर आ गई हैं.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Gumtree_father_search_Woman_pregnant_one-night stand posts ad on classified site to find dad
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017