ये सच है: इस बुल को पसंद है व्हिस्की, कीमत है तीन रॉल्स रॉयस कार के बराबर

By: | Last Updated: Tuesday, 5 September 2017 12:06 PM
Haryana bull loves to drink WHISKEY every day, however his owner is happy

चंडीगढ़: भारत में गायों की तरह ही सांड की काफी ज्यादा देखरेख की जाती. लेकिन हरियाणा का ये सांड अपने अजीबो गरीब शौक के लिए सोशल मीडीया पर खूब छाया हुआ है. तकरीबन 21 करोड़ का सांड रोजाना शाम को व्हिस्की पीता है लेकिन सांड की इस आदत से उसका मालिक बिल्कुल भी परेशान नहीं.

इस सांड का नाम ‘सुल्तान’ है और इसकी आदत पर उसके मालिक का कहना है कि वो शराब पीना काफी पसंद करता है और उसके ऐसा करने से उसे सुकून मिलता है.

आपको बता दें कि 8 साल के इस सांड की लंबाई 6 फीट है और इसका वजन 1 टन से भी ज्यादा है. देश में सबसे कीमती सांडों में इसकी गिनती होती है.

सांड़ का मालिक इसके सीमेन (शुक्राणु) बेचकर सालाना एक करोड़ रुपए तक कमाता है. वैसे इस सांड की देखरेख में मालिक भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ता. बाजार में इस सांड की कीमत 21 करोड़ रुपए की है. रोजाना व्हिस्की पीने की आदत से मशहूर इस सांड़ के बारे में जानकर लोग काफी हैरान है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Haryana bull loves to drink WHISKEY every day, however his owner is happy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bull cow semen WHISKEY
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017