सीईओ ने स्टाफ में बांटे 200 करोड़ के शेयर

By: | Last Updated: Thursday, 14 May 2015 6:03 AM

मुंबई: हाउसिंग डॉट कॉम नामक कंपनी के सह संस्थापक और सीईओ राहुल यादव ने कंपनी के अपने सभी शेयर्स कर्मचारियों में बांटने का एलान कर सबको चौंका दिया. जी हां राहुल ने अपने सभी शेयर्स कर्माचारियों में बांटने का एलान किया है जिसकी बाजार कीमत लगभग 150 से 200 करोड़ रुपए है.

 

यादव ने एक लिखित बयान में कहा कि उनकी उम्र अभी महज 26 साल है. इतनी कम उम्र में वो पैसों को लेकर गंभीर नहीं होना चाहते. उनके अनुसार पैसो को लेकर गंभीर होना अभी जल्दीबाजी होगा. इस वजह से वह अपने शेयर्स कर्मचारियों में बांट रहे हैं. यादव के पास कंपनी के 4.5 फीसदी शेयर्स हैं.

 

राहुल यादव ने जब अपनी कंपनी के टाउन हॉल में ये बहुत बड़ी घोषणा की तब वहां मौजूद कंपनी के सभी कर्मचारी पूरी तरह से हैरान रह गए.

 

बुधवार को जारी एक बयान में कहा गया कि हाउसिंग के सीईओ राहुल यादव ने इस बात की घोषणा करके सबको हैरान कर दिया है कि वे 150 से 200 करोड़ के शेयर्स अपने 2251 कर्मचारियों को दे रहे हैं.

 

इन सभी शेयर्स की कुल कीमत सभी कर्मचारियों के सालभर के वेतन के बराबर है. यादव के पास संस्थापक सदस्यों की तुलना में सबसे अधिक शेयर्स हैं.

 

इससे पहले भी राहुल यादव सुर्खियों में बने रह चुके हैं. राहुल ने पहले अपनी कंपनी के सीईओ पद से इस्तीफा दे दिया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना इस्तीफा निजी वापस ले लिया था.

 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Housing CEO gives staff his shares
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017