माई लाइफ सक्स नाउ: उसे छोड़ दूं या उसकी सच्चाई बयां कर दूं?

By: | Last Updated: Thursday, 22 January 2015 11:36 AM

नई दिल्ली: पत्नी यानि वाइफ जिसे किसी भी इंसान के दुख-सुख का साथी माना जाता है और अगर आपका यही साथी आपके जीवन में जहर घोलने में लगा हो तो क्या कहना?

 

आम तौर पर समाज से धोखा खाया हुआ कोई ब्यक्ति अपना दुख किसी ना किसी से तो साझा कर लेता है लेकिन अगर उसकी वाइफ ही उसे धोखा दे तो वह अपना दुख किससे साझा करेगा? ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया इन दिनों अपनी परेशानीयों को शेयर करने का एक बेहतर माध्यम बन गया है.

 

जी हां! पत्नी की धोखाधड़ी के शिकार एक व्यक्ति की दुख भरी कहानी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है. उस व्यक्ति ने अपना दुख सोशल मीडिया के जरिए लोगों से साझा करते हुए लाइव ब्लॉगिंग के जरिए अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के बीच हो रही हर गतिविधि को लोगों के सामने जाहिर किया.

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक ‘माई लाइफ सक्स नाउ’ नाम के ब्लॉग के जरिए उसने अपनी दुख भरी कहानी सबके सामने बयां की. इस ब्लॉग में उसने बताया कि बीते शुक्रवार रात उसने जब अपनी पत्नी का फोन उठाया तो उसमें उसके प्रेमी के मैसेज मिले. पत्नी के फोन पर उसके प्रेमी के मैसेज देखने के बाद उसका दिल टूट गया और वह काफी परेशान भी हो गया.

 

केवल इतना ही नहीं उसने बताया कि उन दोनों ने आठ साल तक चले प्रेम संबंध के बाद एक दूसरे से शादी की थी. अपने ब्लॉग में उसने लिखा कि पत्नी का फोन देखते वक्त उसने यह भी देखा कि उन दोनों ने एक दूसरे को अपनी न्यूड तस्वीरें भी भेजी हैं.

 

इन तस्वीरों को भेजने का समय रात करीब 1 बजे से 4 बजे के बीच का होता था, जब वह सो रहा होता था. उसके सोने के बाद उसकी पत्नी ऐसी हरकतें किया करती थी.

 

आपको बता दें कि पीड़ित की पत्नी फोन पर अपने प्रेमी से सेक्स पोजीशन से लेकर दूसरी अंतरंग बातें किया करती थी और वे दोनों वीकेंड पर मिलने का प्लान भी तय करते थे.

 

अपने ब्लॉग में पीड़ित पति ने बताया कि सबूत के तौर पर उसने दोनों के बीच हुई बातचीत को अपने ईमेल पर भेज दिया हालांकि इसके बाद उसने पत्नी का फोन ऐसे रखा मानो उसने कुछ देखा ही नहीं.

 

आपको बता दें कि उसने अपने ब्लॉग के जरिए लोगों से सवाल भी किया कि क्या वह उसे छोड़ दे या सबके सामने उसकी सच्चाई बयां करे. कुछ दिनों पहले उसने अपनी पत्नी के इन पलों को लाइव अपडेट करते हुए अपने ब्लॉग पर लिखा था कि इस समय उसकी पत्नी बाथरूम में जाकर अपने प्रेमी को मैसेज भेज रही है और अपनी न्यूड तस्वीरें खींच रही है.

हालांकि उसने प्राइवेट डिटेक्टिव के जरिए इस बात का पता लगा लिया है कि उसकी पत्नी का प्रेमी कौन है और वे दोनों कहां मिलते हैं. जिसके बाद उसने लोगों से शेयर भी किया वे कब कहां और कैसे मिल रहे हैं.

 

आपको बता दें कि आखिरी बार पीड़ित ने 18 जनवरी को ब्लॉग अपडेट किया था. उसने लिखा था कि वह काफी परेशान है और रोना चाहता है. उसने पुलिस से शिकायत करने की बात भी लिखी थी हालांकि अभी ऐसा कोई केस दर्ज नहीं किया गया है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: husband discovers his wife is cheating and LIVE blogs every detail of heartbreaking
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017