दुल्हन है या 'सोने की गुड़िया'!

By: | Last Updated: Sunday, 23 November 2014 4:21 PM
Indian bride wears £400,000 of jewellery on her wedding day

नई दिल्ली: आम तौर पर हर पिता की ये ख्वाहिश होती है कि वो अपनी बेटी को बढ़िया से बढ़िया रुप में अपने घर से विदा करे. पिता का यह सपना तब और भी साकार हो जाता है जब उसकी बेटी दुल्हन नहीं बल्कि ‘सोने की गुड़ीया’ लगे. ऐसा ही कुछ कर दिखाया है आंध्र प्रदेश के एक मिठाई कंपनी के मालिक ने.

 

वैसे तो भारत में अधिकांश पिता अपनी बेटी की विदाई के लिए अपनी जिंदगीभर की कमाई लगा देते हैं लेकिन आंध्र प्रदेश के पिता ने अपनी बेटी को कुछ इस तरह से विदा किया जिसे सब देखते रह गए.

 

डेली मेल के खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक मिठाई कंपनी के मालिक ने अपनी बेटी को शादी में 400000 पाउंड यानी के लगभग 3 करोड़ 87 लाख के सोने के आभूषण से सजा दिया.

 

इस शादी में दुल्हन के कई किलो के सोने के आभूषण से लदे होने के कारण पुलिस ने भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. सोने से ढंकी इस दुल्हन और उसके पिता का नाम अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है.

 

शादी में दुल्हन के पिता भी सोने से लदे दिखे. दुल्हन के पिता का गले के हार से लेकर बाजूबंद तक हर एक चीज सोने का था. भारत दुनिया के उन चंद देशों में से एक है जहां गोल्ड के सर्वाधिक कस्टमर्स हैं.

 

हाल ही में मुबंई में रहने वाले उद्योगपति पंकज पारिख ने सोने की शर्ट पहनकर अपना 45वां जन्मदिन मनाया था.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indian bride wears £400,000 of jewellery on her wedding day
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bride Gold Indian jewellery wedding
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017