वे बातें जो आपकी फीमेल पार्टनर आपसे शेयर नहीं करती

By: | Last Updated: Tuesday, 21 October 2014 5:08 PM
ladies_secret_love_girlfriend_boyfriend

नई दिल्ली: महिलाएं इस दुनिया की सबसे नायाब रचना है. आप जितना ज्यादा महिलाओं के बारे में जानेंगे आपकी जिज्ञासा उतनी ही बढ़ती जायेगी. सभी युवाओं की चाह होती है कि वो अधिक से अधिक जानकारी लड़कियों या अपनी प्रेमिका के बारे में रखें.

 

अगर आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और सोचते हैं कि वो आप से सारी बातें शेयर करती हैं तो जनाब आप गलत हो सकते हैं. क्योंकि कई ऐसी बातें है जो लड़कियां अपने प्रेमी से भी शेयर करना पसंद नहीं करती हैं.

 

आइए आज हम आपको उन्हीं चंद बातों के बारे में बताते हैं जो किसी भी कीमत पर आपकी पार्टनर आपसे शेयर करना पसंद नहीं करेंगी.

 

सबसे पहली बात अगर आपकी पार्टनर पहले से किसी के साथ रिलेशनशिप में रही हों और उस दरम्यान, तब उनका अपने प्रेमी के साथ शारीरिक संबंध रहा हो तो यह बात आपकी फीमेल पार्टनर शेयर करना नहीं चाहेंगी. ज्यादातर महिलाओं को यह डर रहता है कहीं आप इस वजह से उनके कैरेक्टर को न जज करने लग जाएं. इसलिए अगर आप चाहते हैं कि आपकी माशूका हमेशा आपके साथ बनी रहे तो इन सवालों को न ही पूछें तो बेहतर होगा.

 

दूसरी बात जो महिलाएं शेयर करना पसंद नहीं करती हैं, वो है उनके सहेलियों के बीच हुई बातें. लड़कियां अपनी सहेलियों से जो सीक्रेट बातें शेयर करती हैं सकता है वो सारी बातें आपसे शेयर न करें. अगर आप उनसे उनकी सहेलियों की बीच हुई बात पुछेंगे तो ऐसा न हो की वो आपके सवाल को सिरे से खारिज कर दे.

 

तीसरी बात जो महिलाएं आपसे बांटना पसंद नहीं करेंगी वह है उनका मेकअप किट. उनके बैग या पर्स में मैकअप की कौन-कौन सी चीजें पड़ी हुई हैं वो आपको नहीं बतायेंगी.

 

चौथी चीज जो ज्यादातर महिलाएं आपसे बांटना पसंद नहीं करेंगी वो है उनकी ‘सेक्स फैंटेसी.’ उन्हें डर होता है की कहीं उनकी ‘सेक्स फैंटेसी’ सुनकर आप उनके कैरेक्टर को फिर से जज न कर बैठें.

 

पांचवी बात जिस पर वें बात करना पसंद नहीं करती हैं वो है उनका स्किन. अगर आप उनके त्वचा के बारे में बात करेंगे तो हो सकता है कि उन्हें बुरा लगे. इसलिए अगर आप अपनी महबूबा को खोना नहीं चाहते हैं तो कभी भी उनके स्किन के बारे में बात न करें.

 

छठी और सबसे महत्वपूर्ण बात कि भूलकर भी आप किसी महिला से उनकी उम्र न पुछें. अगर आप ऐसा करते हैं तो यह बात तो तय है कि आप की महिलाओं से ज्यादा बन नहीं पायेगी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ladies_secret_love_girlfriend_boyfriend
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: BoyFriend girlfriend ladies Love secret
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017