...तो लड़के के प्रपोजल के चक्कर में खाली करवानी पड़ी पूरी बिल्डिंग!

By: | Last Updated: Monday, 15 December 2014 12:29 PM
Marriage proposal that brought the house down

नई दिल्ली: कहा जाता है कि प्यार में इंसान अंधा हो जाता है और उसकी सूझ-बूझ काम नहीं करती है कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं? हाल ही में एक ऐसी ही घटना एम्‍स्टरडैम में देखने को मिली जहां एक लड़के के प्रपोजल के चक्कर में पूरी बिल्डिंग खाली करवानी पड़ी.

 

जी हां! यह सच है. वैसे तो आपने इस तरह की घटना फिल्मों में बहुत देखी होगी कि एक लड़का किसी लड़की को प्रपोज करने के लिए उसके बेडरूम की खिड़की पर आए, उससे बातें करे और उसके लिए गाना भी गाए. लेकिन ऐसा ही कुछ हकीकत में हो जाए तो क्या कहना?

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक एम्‍स्टरडैम के जिसेलस्टीन में रहने वाले एक आदमी ने अपनी महबूबा को प्रपोज करने के लिए यही तरीका अपनाया. इसमें फर्क सिर्फ इतना था कि उसने सीढ़ी की जगह क्रेन का सहारा लिया.

 

हालांकि उसके इस रोमांटिक कदम ने पड़ोसीयों के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर दी और शहर के मेयर ने आस-पास की बिल्डिंग्स को खाली कराने का निर्देश तक दे डाला.

 

दरअसल हुआं कुछ यूं कि वह लड़का चाहता था कि किसी अच्छी सी सुबह जब लड़की अपने बेडरूम की खिड़की खोले तो वह उसकी खिड़की के ठीक बाहर खड़ा हो. उसने ऐसा किया भी लेकिन तभी बहुत गड़बड़ हो गई.

 

इसे उस लड़के की टाइमिंग में गड़बड़ी कहें या फिर कुछ और पर क्रेन घूमते हुए लड़की के बेडरूम की खिड़की के ठीक सामने जाने से पहले पड़ोसी के छत से जा टकराया और तोड़ डाली उनकी छत. इसके बावजूद लड़के ने अपना काम पूरा किया. उसने लड़की के लिए क्रेन में खड़े रहकर ही गाना भी गाया और उसे शादी के लिए प्रपोज भी किया.

 

आपको बता दें कि यह हादसा तब हुआ जब लड़का लड़की के ठीक पास रिंग देने जा रहा था. तभी वहां से बिल्डिंग टूट गई. तभी लड़के को वहां से हटा लिया गया लेकिन जब इस बात की जानकारी जब उस शहर के मेयर को हुई, तो उन्होंने बिल्डिंगों की सुरक्षा की जांच करवाई.

 

छह अपार्टमेंट्स वाली इस बिल्डिंग को मेयर ने रहने लायक कहने से इंकार कर दिया. उनके मुताबिक एक घर की छत टूटने की वजह ये सभी घर की छतों पर असर पड़ा है. उन्होंने सब को वहां से हटने के ऑडर्स दे दिए हैं.

 

वैसे एक प्रपोजल के चक्कर में पूरी बिल्डिंग को खाली करवाने की घटना किसी को रास नहीं आ रही है लेकिन आप यह जानकर हैरान रह जाएंगे कि लड़के के इस अंदाज से प्रपोज करने पर लड़की फौरन मान गई. अभी वो दोनों पेरिस में हैं और अपने प्यार के जीत की खुशियां मना रहें हैं.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Marriage proposal that brought the house down
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: down house Love marriage proposal
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017