लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए महिला ने किया 3000 मर्दों से सेक्स, पति की थी रजामंदी

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 11:32 AM

नई दिल्ली: अपनी लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए लोग क्या नहीं करते हैं कोई इसके लिए दुनिया की सैर करता है तो कोई अलग कारनामा लेकिन अगर कोई महिला अपनी लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए किसी दूसरे इंसान के साथ सेक्स करे वो भी अपने पति की रजामंदी से तो क्या कहना?

 

जी हां! इंग्लैंड के शेफील्ड में रहने वाली एक महिला का कहना है कि अपनी लाइफ को रोमांचक बनाने के लिए वो 3000 मर्दों के साथ अब तक सेक्स कर चुकी है. 63 साल की इस महिला का कहना है कि हर साल वह लगभग 100 मर्दों के साथ संबंध बनाती थीं और ऐसा उसने अपने पति की रजामंदी से किया है.

 

महिला ने बताया कि बैरी नाम के युवक के साथ उसकी शादी काफी पहले ही हो गई थी और इस वक्त उनके दो पोते भी हैं. इस मामले में उनका मानना है कि प्यार एक चीज है और संबंध बनाना दूसरी. अपनी लाइफ में एक ही पार्टनर के साथ जिंदगी बिताना अलग है और उसी के साथ सेक्स करना अलग.

 

आपको बता दें कि महिला को ऐसा करने का आइडिया किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ने ही दिया. महिला ने बताया कि शादी के सालों बाद उसके पति ने ही सेक्स के लिए पार्टनर बदलने की बात कही थी.

 

हालांकि पहले तो अपने पति के इस आइडिया को सुनकर महिला को बहुत गुस्सा आया लेकिन कुछ समय बाद वो खुद भी इसके लिए तैयार हो गई. उसने सोचा और माना कि जिंदगी का मतलब है उसे पूरी तरह से एंज्वाय करना.

 

महिला ने बताया कि उसे अपने पति को किसी दूसरे पार्टनर के साथ जाते और वक्त बिताते हुए देखना बुरा नहीं लगता और उनके पति बैरी का भी ऐसा ही कुछ मानना है.बैरी कहते हैं कि जब वो अपनी पत्नी को किसी दूसरे की बांहों में देखते हैं तो उन्हें बुरा नहीं लगता क्योंकि वो दोनों जानते हैं कि वे प्यार सिर्फ एक दूसरे से ही करते है.

 

महिला का मानना है कि ये एक अलग तरीके से जिंदगी जीने के तरीका है जिसको पचा पाने वाले लोग काफी ‌कम हैं और इसे सही मायने में करना सबके बस की बात नहीं है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Meet the 63-year-old woman who has slept with 3000 men
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: 3000 men husband Sex slept Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017