भारत-पाक मैच में 'महिला को मसल' देने वाले कंडोम एड पर आपत्ति?

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 1:52 PM
Moods Condoms ad_

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप में भारत ने पाकिस्तान पर लगातार छठी जीत हासिल की है. टीम इंडिया की इस जीत पर सब ने एक-दूसरे को खूब सारी बधाई दी.

 

इसी सिलसिले को जारी रखते हुए ‘मूड्स कंडोम’ ने भी अपने विज्ञापन के जरिए टीम को बधाई दी. लेकिन जिस लहजे में ‘मूड्स कंडोम’ ने अपने विज्ञापन के जरिए टीम को बधाई दी है उसपर अब सवाल उठने खड़े हो गए हैं.

 

तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक महिला हरे रंग के इनर वियर में लेटी हुई हैं. हम सब जानते हैं पाक टीम का ड्रेस हरे रंग का है. जो कि इस तस्वीर में भी दिखाने की कोशिश की गई है.

 

नीचे हैशटैग के साथ लिखा गया है ‘प्ले इट राइट.’ आपत्ति इससे नहीं है लेकिन जिस तरह से तस्वीर में बड़े बड़े अक्षरों में ‘NAILED IT’ लिखा गया है उससे इस विज्ञापन के तरीके पर सवाल उठना लाजमी है.

 

दरअसल पुरुष प्रधान समाज में ‘NAILED IT’ शब्द का इस्तेमाल महिला को ‘मसल देने’ के लिए किया जाता है जो कि बेहद ही आपत्तिजनक है. अब यह आम दर्शक के उपर भी निर्भर करता है कि वह इस एड को किस तरह लेते हैं.

 

यह भी पढ़ें-

कंडोम से बनी ड्रेस पहनकर रैंप पर चलेंगी मुग्धा!

क्या सेक्सुअल एक्साइटमेंट बढ़ते एज के साथ कम होता जाता है?

सेक्स एक्सपेरिमेंट : सेक्स और कंडोम पर चौंकाने वाले जवाब

मैनफोर्स कंडोम के विज्ञापन में सनी लियोनी का हॉट अंदाज

युवाओं के बीच यौन संबंधों पर चर्चा महत्वपूर्ण: रणवीर 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Moods Condoms ad_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017