Watch: तीन साल की बच्ची पर बारी-बारी से कार के दोनों चक्के चढ़े, फिर भी बच्ची रही सही सलामत

By: | Last Updated: Thursday, 9 July 2015 10:48 AM

नासिक: दुनिया भर में इस बात पर सहमति है कि मौत एक अटल हकीकत है और जो भी इस दुनिया में आया है, उसे मौत का मज़ा चखना ही होगा. लेकिन यह भी एक सच्चाई है कि वक़्त से पहले मौत कभी भी ज़िंगदी से जंग जीत नहीं पाती.

 

इस सच्चाई पर नासिक की एक दर्दनाक घटना ने मुहर लगाई है. नासिक में तीन साल की बच्ची पर बारी-बारी से कार के दोनों चक्के चढ़े, फिर बच्ची सही सलामत बच गई.

 

दरअसल हुआ ये कि एक बच्ची इलाके की कम भीड़ भाड़ वाले सड़क पर चल रही है. इसी दौरान वहां रुकी एक कार चलना शुरू हो जाती है. बच्ची आगे बढ़ रही है और इसी बीच वह कार के सामने आ जाती है. कार का पहला चक्का बच्ची पर चढ़ जाता है, लेकिन इस घटना से बेखबर ड्राइवर गाड़ी रोकता नहीं और फिर कार का दूसरा चक्का भी बच्ची के ऊपर चढ़ जाता है. उसके बाद बच्ची को तुरंत उठाया जाता, लेकिन वह पूरी तरह से होश में होती है. वहां मौजूद लोग बच्ची को उसी कार से अस्पताल ले जाते हैं जहां डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची को कुछ भी नहीं हुआ है. शायद इसे ही कहते हैं ‘जाको राखे साइयां मार सके ना कोय’ और इस तरह ये बहादुर बच्ची मौत को मात दे देती है.

 

देखें ये दर्दनाक वीडियो:-

दो साल की बच्ची पर चढ़े कार के दोनों चक्के, फिर भी बची बच्ची 

 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nasik Accident Video
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Car Accident India nasik video
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017