जब 10 साल का बच्चा बना पुलिस कमिश्नर

By: | Last Updated: Thursday, 16 October 2014 3:58 AM
one-day-police chief-blood-cancer

हैदराबाद: बुधवार को हैदराबाद में एक बॉलीवुड ड्रामा हुआ. जब एक दस साल के लड़के को हैदराबाद का पुलिस चीफ बनाया गया.

 

बॉलीवुड की फेमस फिल्म नायक तो आपने देखी ही होगी जिसमें एक टीवी रिपोर्टर की भूमिका अदा कर रहे अनिल कपूर को एक दिन का मुख्यमंत्री बनाया गया था. खैर वह तो एक फिल्म थी लेकिन हैदराबाद में एक ऐसी घटना हुई जिसने सभी को नायक फिल्म की याद दिला दी.

 

बुधवार को हैदराबाद में ब्लड कैंसर से पीड़ित एक दस साल के लड़के की इच्छा तब पूरी हो गई जब उसे एक दिन का पुलिस चीफ बनाया गया. खाकी वर्दी और टोपी पहने इस एक दिन के पुलिस चीफ को सभी पुलिस ऑफिसर्स ने सलामी भी दी.

 

इस मौके पर सादिक ने पत्रकारों से कहा कि “मैं गुण्डो को पकड़ना और शांति ब्यवस्था बरकरार रखना चाहता हूं.”  हैदराबाद के पुलिस चीफ महेन्द्र रेड्डी ने कहा कि सादिक की इच्छा को पूरा करने पर उन्हें काफी खुशी महसूस हुई.

 

‘मेक अ वीश फाउन्डेशन’ जो गंभीर बीमारियों से जूझ रहे बच्चों के लिए काम करता है ने अब तक कई बच्चों की इच्छाएं पूरी की है. इस संस्था ने अगस्त में एक लड़के की इच्छा तब पूरी की जब तेलंगाना के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव उससे मिलने के लिए अस्पताल में पहुंचे.

 

इस संगठन ने ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित तेलंगाना के खम्मम जिले की एक लड़की की इच्छा पूरी करने के लिए दक्षिण के फेमस एक्टर पवन कल्याण से अपील की है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: one-day-police chief-blood-cancer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP blood Cancer chief one day Police
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017