जेल का डिप्टी लंच पर गया था और वो मना रही थी खतरनाक कैदी संग रंग-रेलिया!

By: | Last Updated: Sunday, 26 April 2015 3:51 PM
Oregon jail employee accused of having sex with inmate will use insanity defense

नई दिल्ली: आम तौर पर जिस जेल में कैदियों को सुधरने के लिए भेजा है और वहां काम करने वाले लोंगो को उनकी देखरेख और निगरानी करने के लिए रखा जाता है अगर वहीं लोग खतरनाक कैदी संग रंग रेलिया मनाने लगे तो उसे आप क्या कहेंगे?

 

जी हां! अमेरिका के ओरेगॉन प्रांत की एक महिला जेलकर्मी को हाल ही में एक ऐसे ही संगीन आरोप के चलते कोर्ट ने 4 साल की जेल की सजा सुनाई है.

 

डेली न्यूज़ में छपी खबर के मुताबिक ब्रेट राबिंसन नाम की इस महिला जेलकर्मी पर आरोप है कि उसने जेल के एक खतरनाक कैदी के साथ उस समय शारीरिक संबंध बनाए थे जब उनका डिप्टी लंच पर गया था.

 

दरअसल राबिंसन पर आरोप है कि उन्होंने कड़ी सुरक्षा के बीच सलाखों के पीछे कैद खतरनाक कैदी जेंग ली डेलगेडो गेलबेन के साथ सेक्स किया था. खबरों की मानें तो राबिंसन ने साल 2013 में कंबल की आड़ में डेलगेडो गेलबेन के साथ उस वक्त सेक्स किया था जब उनका डिप्टी लंच पर गया था.

आपको बता दें कि पुलिस रिकॉर्ड में भी यह बात सामने आई है लेकिन हैरानी की बात यह है कि इस महिला जेलकर्मी के वकील कोर्ट में अब दावा कर रहे हैं कि राबिंसन ने जिस वक्त कैदी से शारीरिक संबंध बनाए थे उस वक्त उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी.

 

राबिंसन के वकील पॉल हुड ने कोर्ट में उनकी मानसिक स्थिति की रिपोर्ट को सौंपते हुए कहा कि राबिंसन बचपने से ही डिप्रेशन में थी और वो जल्द ही कैदियों के बहकावे में आ जाती थीं. आपको बता दें कि जिस वक्त यह घटना हुई थी उस वक्त राबिंसन अपने डिप्टी के साथ जेल के सबसे ज्यादा सुरक्षित क्षेत्र के कंट्रोल रूम में तैनात थीं.

 

केवल इतना ही नहीं राबिंसन के अटार्नी ने कोर्ट को एक नोटिस देते हुए कहा है कि राबिंसन ने जिस वक्त सलाखों के पीछे कैद छह लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. उस वक्त उसकी दिमागी हालत भी ठीक नहीं थी.

 

आपको बता दें कि 33 साल की ब्रेट राबिंसन वाशिंगटन काउंटी जेल की दूसरी महिला कर्मचारी है जिन पर कैदियों के साथ बिस्तर पर सोने का आरोप है. इसके पहले भी एक महिला जेलकर्मी पर कैदियों के साथ सेक्स करने का आरोप लग चुका है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oregon jail employee accused of having sex with inmate will use insanity defense
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017