Oscars 2015: गिफ्ट में मिलता है लग्जरी कंडोम!

By: | Last Updated: Monday, 23 February 2015 8:02 AM
Oscars 2015: Look inside the $160,000 swag bag gifted to Academy Awards nominees

नई दिल्ली: वैसे तो यह संभव नहीं कि हर कोई ऑस्कर जीते और ट्राफी अपने घर ले जाए लेकिन इतना संभव जरूर है कि ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने के बाद कोई भी खाली हाथ अपने घर ना जाए लेकिन अगर नॉमिनेट होकर ना चुने जाने वालों को गिफ्ट में लग्जरी कंडोम दिया जाए तो क्या कहना?

 

यह बात शायद ही कुछ लोग जानते होंगे कि ऑस्कर अवॉर्ड्स में कुछ खास कैटेगरीज में नॉमिनेट होने वालों को गिफ्ट के तौर पर जो एक स्पेशल बैग ‘ऑस्कर नॉमिनी स्वाग बैग़’ दिया जाता है उसमें लाखों रुपए के गिफ्ट्स के साथ-साथ दो पैक नेक्ड लग्जरी कंडोम भी दिए जाते है.

 

जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि यह सच है. पिछले 13 वर्षों से ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होकर ना चुने जाने वालों को भी लाखों-करोड़ों रुपए के गिफ्ट्स दिए जाने की चली आ रही यह परम्परा खुद में भी निराली है क्योंकि इस स्पेशल गिफ्ट बैग में उन्हें लिपग्लॉस और लॉलीपॉप के साथ  ऑडी कार, साइकिल से लेकर आर्टवर्क और लग्जरी कंडोम दिए जाते हैं.

 

ऑस्कर अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर, बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस और बेस्ट डायरेक्टर कैटेगरी में हारने वालों को दिए जाने वालों को इस बार इस बैग में 1 लाख 65 हजार डॉलर यानी करीब 1 करोड़ 3 लाख रु. का एक गिफ्ट्स दिया गया है.

 

जिसमें लग्जरी ऑउटडोर वैकेशन, इटैलियन वैकेशन पैकेज, एक साल के लिए रेंटल ऑडी कार, साइकिलिंग डिजाइनर बाइक, रफ मैपल पैकेज, डव गिफ्ट हैंपर (ड्राय स्प्रे, एंटीपर्सपरंट पुरुषों के लिए), नान स्टिकी लिप ग्लॉस, हर्बल टी बेस्ट लॉलीपॉप्स के 6 पैकेट, वॉशिंगटन के खास एम्ब्रोसिया सेब, खास तरह से डिज़ाइन किए गए ब्रेसलेट, सेलेब्रिटी ट्रेनर के साथ 10 एक्सरसाइज़ सेशन, वेलनेस प्रोडक्ट, प्राइवेट टुर द. फ्रांस का, होम स्पा, लक्ज़री होटेल पैकेज, कैम्पिंग ट्रिप, लक्ज़री ट्रेन ट्रिप, समेत लगभग 60 गिफ्ट और दो पैक नेक्ड लग्जरी कंडोम दिए जाएंगे.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Oscars 2015: Look inside the $160,000 swag bag gifted to Academy Awards nominees
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017