...कहीं निजी अंग जख्मी न हो जाए, वापस लिए गए 20,000 ब्रा

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 11:41 AM
Over 20,000 bras recalled in Japan due to injury fears

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: वैसे तो आपने कई बार ऐसा सुना होगा कि किसी सामान में खराबी या कमी होने के चलते उसे कंपनी के द्वारा वापस मंगा लिया जाता है लेकिन क्या कभी आपने किसी अंडर गारमेंट की वापसी के बारे में ऐसा सुना है और खासकर ब्रा के बारे में.

 

शायद आपका जवाब नहीं होगा लेकिन जापान की एक अंडर गारमेंट कंपनी ने ऐसा किया है उसने एक, दो नहीं बल्कि पूरे 20,000 ब्रा का वापस मंगवा लिया है.

 

जापान की नामी अंडर गारमेंट बनाने वाली कंपनी को करीब 20,000 ब्रा को मार्केट से वापस मंगवाना पड़ा क्योंकि कंपनी को इससे जुड़ी कई शिकायतें मिलने लगी थी. खासकर तब जब इसे महिलाएं पहन रही होती थी तो इसके अंडर वायर दिखने लगते थे जिससे महिलाओं के ब्रेस्ट के घायल होने का डर बना रहता था.

 

जापान की मशहूर अंडर गारमेंट बनाने वाली कंपनी ट्रिम्फ इंटरनेशनल ने प्रधानमंत्री शिंजो आबे की इकोनॉमिक रीवायवल प्लान के तहत बनाए गए सोलर-पावर्ड ब्रा और ओबेनॉमिक्स ब्रा को वापस मंगाने के लिए कहा है ताकि यह किसी को घायल ना कर दे.

 

कंपनी के द्वारा जारी एक स्टेटमेंट में कहा गया है कि हमने कस्टमर्स से इस ब्रा को यूज न करने के लिए कहा है हम इसके लिए क्षमा मांगते है. हमें यह कदम कस्टमर्स की सुरक्षा के लिए उठाना पड़ा ताकि उन्हें दोबारा इस तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े.

 

कंपनी के एक प्रवक्ता ने कहा कि लगभग 22 हजार ब्रा जिन्हें केवल जापान में बेचा गया था को वापस मंगाया गया है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Over 20,000 bras recalled in Japan due to injury fears
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bra fear injury Japan recall
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017