...तो स्कूल को भरने के लिए करेंगे सेक्स!

By: | Last Updated: Sunday, 30 November 2014 11:57 AM
Parents agree deal with local councillors to spend more time in the bedroom

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: वैसे तो सेक्स को लेकर आम आदमी के मन में एक हिचकिचाहट हमेशा ही बनी रहती होती है. कोई इसे हवस के रुप में करता है तो कोई इसे आनंद के लिए करता है लेकिन थाई के स्कूल में सेक्स को लेकर एक ऐसी डील की गई है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

 

जी हां! सेक्स को लेकर ऐसा आज तक आपने शायद ही सुना होगा. सेक्स को लेकर थाई के स्कूल ने पैरेंट्स के साथ एक समझौता किया है. इस समझौते के तहत अब पैरेंट्स स्कूल को भरने के लिए सेक्स करेंगे.

 

हम मजाक नहीं कर रहे हैं बल्कि यह सच है. डेली मेल की खबर के मुताबिक थाई के डैनिश  टाउन में एक ऐसा ही अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां एक स्कूल में बच्चों की घटती संख्या से स्कूल प्रशासन काफी चिंतित है.

 

दरअसल डैनिश टाउन का एक स्कूल बच्चों की लगातार घट रही संख्या के चलते बंद होने के कगार पर पहुंच गया था. इसके चलते वहां के लोकल लोगों में काफी नाराजगी थी.

 

डैनिश टाउन के स्थानीय लोगों का मानना था कि उनके पास की जो सुविधाएं हैं वो नहीं छीननीं चाहिए. इसलिए वहां के लोकल काउंसलर और पैरेंट्स ने यह डील पक्की की है कि वह सेक्स आनंद या हवस के लिए नहीं बल्कि स्कूलों को भरने के लिए करेंगे.

 

पैरेंट्स ने लोकल काउंसलर के साथ हुई इस डील में बेडरूम में अधिक से अधिक समय बिताने की शर्त को मंजूर किया है. जिससे वह अधिक बच्चे पैदा करके स्कूल को भरने में मदद करेंगे.

 

जिसके चलते अथॉरिटी ने चार साल तक सकूल खुला रखने पर अपनी सहमति जताई है. उनका कहना है कि अगर पैरेंट्स के पास अधिक बच्चे होंगे तो वह स्कूल खुला रखेंगे.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Parents agree deal with local councillors to spend more time in the bedroom
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: bedroom councillor parents school Sex
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017