इस रेस्टोरेंट में आपको नहीं होगी बिल की चिंता!

By: | Last Updated: Thursday, 12 February 2015 1:15 PM
Pay what you want at this Dubai restaurant

फोटो क्रेडिट: फेसबुक सेराफिना दुबई

नई दिल्ली: आम तौर पर लोगों को होटल या रेस्टोरेंट में खाने पीने का सामान मंहगा होने की शिकायत रहती है और लम्बे बिल की टेंशन सताती रहती है लेकिन दुबई के एक रेस्टोरेंट में आपको बिल की थोड़ी भी चिंता करने की जरुरत नहीं है.

 

जी हां! हाल ही में दुबई में एक ऐसा रेस्टोरेंट खुला है जिसमें आप अपनी मर्जी के मुताबिक बिल चुका सकते हैं. दरअसल इस रेस्टोरेंट का सिद्धांत है कि आपको सामान जितने का लगे उतने पैसे दे जाओ.

 

सुनकर चौंकिए मत! यह सच है. सेराफिना दुबई नाम के इस रेस्टोरेंट में आप जिस चीज की जितनी कीमत सोचते है, उतने पैसे दे सकते है. केवल इतना ही नहीं इसके लिए कोई न्यूनतम राशि भी नहीं है.

 

खाड़ी के अखबार गल्फ न्यूज में छपी खबर के मुताबिक दुबई के सूक अल बहार में बने इस इटैलियन रेस्टोरेंट के प्रमोशन के लिए यह व्यवस्था सिर्फ ब्रेकफास्ट के लिए है.

 

रेस्टोरेंट के मैनेजर डोमिनिक ग्रुएनिंग ने बताया कि हम कुछ नया करना चाहते थे इसलिए हमने इस योजना को अपनाया है हालांकि पश्चिमी देशों में ऐसा होता रहा है लेकिन दुबई में ऐसा पहली बार हुआ है. 

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pay what you want at this Dubai restaurant
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP dubai pay restaurant Serafina Dubai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017