70 और 80 की उम्र में भी बुजुर्ग पुरुष-महिलाएं सेक्स के मामले में होते हैं एक्टिव

By: | Last Updated: Monday, 29 June 2015 11:12 AM
People Over 70 Still Have A Lot Of Sex, According To Study

वॉशिंगटन: उम्रदराज पुरुष और महिलाओं के बीच सेक्स एक ऐसा विषय है जिसपर कोई खुलकर बात नहीं करता. न खुद बुजुर्ग और न ही समाज इसपर बात करना चाहता है.

 

मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी और नैटसेन सोशल रिसर्च की नई स्टडी से साफ हुआ कि 70 और 80 की उम्र के बाद भी बुजुर्ग सेक्स के मामले में एक्टिव होते हैं.

 

सर्वे में 7000 उम्रदराज पुरुष और महिलाओं के सामने सवालनामा रखा गया, जिनमें 54 मर्द और 31 फीसदी महिलाओं का कहना था कि वे सेक्स के मामले में सक्रिय हैं.

 

एक तिहाई पुरुष और महिलाओं का कहना था कि वे खूब सेक्स करते हैं. बुजुर्गों के मुताबिक वे महीने में कम से कम दो बार जरूर सेक्स करते हैं.

 

माना जाता है कि अपनी तरह का ये पहले सर्वे है जिसमें 80 साल के बुजुर्गों को भी शामिल किया गया है.

 

मैनचेस्टर विश्वविद्यालय ने अपने शोध में यह भी पाया कि 39 फीसदी बुजुर्ग पुरुष और 32 फ़ीसदी उम्रदराज महिलाएं सेक्स के दौरान उत्तेजना को लेकर समस्या का सामना करते हैं.

 

इसके साथ ही 31 फीसदी बुजुर्ग पुरुष और 20 फ़ीसदी उम्रदराज महिलाएं सेक्स से पहले अपने साथी को जमकर कर चूमते हैं या प्यार करते हैं.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: People Over 70 Still Have A Lot Of Sex, According To Study
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Manchester Manchester university Study
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017