जान बचाने वाला पिज्जा ब्वॉय!

By: | Last Updated: Tuesday, 9 June 2015 12:35 PM

नई दिल्ली: मुंबई के पवई इलाके के चांदीवली लेक होम सोसाइटी में शनिवार रात को लगी आग में जब सभी लोग अपनी और अपने परिवार के लोंगो की जान बचाने में लगे हुए थे उसी समय एक शख्स ऐसा भी था जो अपनी जान को जोखिम में डाल कर दूसरे लोंगो की जान बचाने में लगा हुआ था.

जी हां! इस शख्स ने अपनी जान पर खेलकर कई लोगों की जान बचाई. खास बात है कि वो शख्स कोई फायर बिग्रेड का कर्मचारी नहीं बल्कि एक पिज्जा ब्वॉय था जो पिज्जा डिलीवरी का काम करता है. इस जाबांज पिज्जा ब्वॉय का नाम जितेश आहिरे है.

जितेश नजदीक के पिज्जा शॉप में ही काम करता हैं और जब आग लगी तब वह नजदीक के बिल्डींग में ही पिज्जा पहुंचाने के लिए गया हुआ था.

 

आपको बता दें कि 6 जून को मुंबई के पवई इलाके के चांदीवली लेक होम सोसाइटी में आग लगी थी जिसमें सात लोगों की मौत हो गई थी. घटना के चश्मदीदों की मानें तो अगर वहां पर पिज्जा ब्वॉय जितेश आहिरे नहीं पहुंचते तो मृतकों की ये संख्या और बढ़ सकती थी.

 

जिस समय जितेश आग वाली जगह पर पहुंचे उस समय फायर ब्रिगेड के कर्मचारी भी वहां नहीं पहुंचे थे. आग में फंसे कई लोगों को बचाकर जितेश जाबांज बन चुके हैं. उनकी अपील है कि हादसे के वक्त लोग धैर्य से काम लें.

 

आपको बता दें कि पवई क्षेत्र के चांदीवली इलाके में शनिवार रात चांदीवली लेक होम सोसाइटी में 22 मंजिला बिल्डिंग में आग लगी थी और इसमें 7 लोंगो की मौत हो गई थी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Pizza Delivery Boy Rescued Over 20 People in Mumbai High-Rise Fire
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: delivery boy FIRE India Mumbai pizza
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017