क्या हुआ जब ड्यूटी पर वेश्या के साथ रंगेहाथ पकड़ा गया पुलिसवाला?

By: | Last Updated: Friday, 2 January 2015 9:19 AM

नई दिल्ली: वैसे तो ड्यूटी के दौरान कोई भी गलत काम करना किसी भी नौकरी में गुनाह के तौर पर देखा जाता है लेकिन अगर नौकरी पुलिस की हो और गुनाह ड्यूटी पर वेश्या के साथ रंगेहाथ पकड़ा जाना हो तो क्या कहना?

 

जी हां! इंग्लैंड के मैनचेस्टर शहर में हाल ही में कुछ ऐसा ही देखने को मिला. हालांकि ड्यूटी के दौरान वेश्याओं के साथ रात गुजारने वाले इस पुलिसवाले ने रंगेहाथ पकड़े जाने के बाद अपनी नौकरी खुद ही छोड़ दी.

 

दरअसल मैनचेस्टर शहर के रेड लाइट एरिया में पेट्रोलिंग करने वाले इस पुलिसवाले के कई वेश्याओं के साथ संबंध थे लेकिन खास बात यह है कि उसके इस कारनामे की शिकायत एक वेश्या ने ही पुलिस से की है.

 

आपको बता दें कि 38 वर्षीय पीसी डेरेन ब्रोमली पर ड्यूटी के दौरान वेश्याओं के साथ रात गुजारने का आरोप था. ब्रोमली के खिलाफ लगे आरोपों पर ग्रेटर मैनचेस्टर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

 

मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक ड्यूटी के दौरान तीन वेश्याओं के साथ यौन संबंध बनाने के आरोपी पुलिसवाले को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे फरवरी तक के लिए जमानत पर रिहा कर दिया गया.

 

वहीं चीफ सुपरिंटेंडेंट निक एडरले ने कहा कि किसी भी पुलिसकर्मी के खिलाफ ऐसा मामला सामने आने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. आमतौर पर वेश्याओं को कमजोर माना जाता है ऐसे में कोई भी ऑफिसर उनका फायदा उठाने की कोशिश करेगा तो उसे बख्शा नहीं जाएगा.

 

उन्होंने बताया कि ब्रोमली को दुर्व्यवहार के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और मामला सामने आने के बाद उसकी कई जिम्मेदारियों पर रोक लगा दी गई थी, लेकिन इसके बाद उसने पद से इस्तीफा दे दिया.

 

आपको बता दें कि ब्रोमली ऐसा करने वाला पहला पुलिसवाला नहीं है जिसके खिलाफ सेक्सुअल एक्टिविटी में शामिल होने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई है. इसके पहले केविन डॉयर नाम के अफसर पर भी कार्रवाई की गई थी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Police officer accused of having sex with prostitutes while on the job
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017