...जब प्रेगनेंट महिला ने घर में घुस कर किया पुरुष का रेप!

By: | Last Updated: Friday, 22 May 2015 3:22 PM

नई दिल्ली: क्या आपने कभी किसी महिला द्वारा पुरुष का रेप करने की घटना के बारे में सुना है और खासकर तब जब वह महिला प्रेगनेंट हो? शायद आपका जवाब होगा नहीं लेकिन अमेरिका में एक ऐसी ही अजीबोगरीब घटना देखने को मिली.

 

जी हां! अमेरिका के एक शहर में दो साल पुराने एक यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी बताई गई 28 साल की महिला ने अपने ऊपर लगे आरोपों को कबूल करते हुए माफी की अपील की है. यह मामला सुनने में भले ही अजीबोगरीब लगे लेकिन इसमें पीड़ित युवक की जीत हुई जिसने एक महिला पर रेप का मामला दर्ज कराया था.

 

आपको बता दें कि युवक ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वो अपने अपार्टमेंट में सो रहा था. आधी रात को जब उसकी आंख खुली तो उसने एक महिला को अपने ऊपर पाया. उस वक्त महिला पीड़ित के सिर के ऊपर उसके हाथ बांध रही थी और उसे चुप रहने का इशारा कर रही थी.

 

पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक पीड़ित अपने दोस्त के घर हुई पार्टी से लौटा था और काफी नशे में था इसलिए वो हमलावर महिला का विरोध नहीं कर पाया. युवक ने आरोप लगाया कि हाथ पैर बांधने के बाद महिला ने उसके साथ रेप किया.

 

केवल इतना ही नहीं युवक ने एक और अजीबोगरीब बात कहीं कि रेप करते समय उसे महसूस हुआ कि उस पर हमला करने वाली महिला प्रेगनेंट भी है. युवक ने बताया कि रेप करने के बाद भी उसने ही महिला को अपने घर जाने के लिए कहा लेकिन महिला ने घर जाने की बजाय उससे सिगरेट मांगी.

 

आपको बता दें कि युवक ने महिला को सिगरेट दिया और उसे घर भेजा. उसके बाद युवक रेप की पुष्टि करवाने के लिए अस्पताल भी गया. वहां उसके साथ जबरन सेक्स की पुष्टि हुई और पुलिस को खबर की गई हालांकि आरोपी महिला चेंटे गिलमन ने पहले अपने ऊपर लगे आरोपों को मानने से साफ मना कर दिया था और कहा कि वह मानसिक बीमारी से जूझ रही है.

 

महिला ने यह तक कहा था कि उसे पीड़ित के साथ यौन संबंध बनाने या उसके घर पर जाने की बात भी याद नहीं लेकिन बाद में मामले में खुद को फंसते देखकर उसने स्वीकार कर लिया कि उसने पीड़ित के साथ जबरन सेक्स किया.

 

आपको बता दें कि जिस समय गिलमन पर ये आरोप लगे थे तब वह चार बच्चों की मां थी और अपने पांचवे बच्चे के साथ गर्भवती थी. रिकॉर्ड के मुताबिक गिलमन को इस 19 जून को सजा सुनाई जा सकती है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: PREGNANT MOTHER OF FOUR PLEADS GUILTY TO RAPING 240-POUND MAN WHILE HE SLEPT
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: America Man mother Pregnant rape Women
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017