पत्नी को खुश करने के लिए किया पड़ोसन से रेप

By: | Last Updated: Friday, 10 October 2014 12:09 PM

नई दिल्ली: आम तौर पर कोई औरत अपने पति को किसी और महिला के साथ देखना भी नही पसंद करती है, लेकिन बेंगलुरु में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को खुश करने के लिए अपनी पड़ोसन से रेप किया. इस दौरान उसकी पत्नी उसे रेप करते हुए देखती रही.

 

दरअसल, आरोपी युवक की पत्नी पोर्न देखने की आदी है और उसे दूसरों लोगों को सेक्स करते हुए देखने में बहुत मजा आता है.

 

इस घटना को अंजाम देने के लिए उसने अपनी सहेली को चुना और फिर अपने पति से अपने सामने ही उसका रेप करवाया.

 

बेंगलुरु मिरर के अनुसार अपने में अनोखी इस घटना में पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर रेप के आरोपी 27 साल के केबल ऑपरेटर और उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी दंपत्ति को एक चार साल की बेटी भी है. दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

 

बेंगलुरु के चिक्काबनावारा में आरोपी दंपत्ति और पीड़ित आमने-सामने रहते थे. दोनों के बीच काफी गहरा संबंध था. मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वारदात से कुछ दिन पहले आरोपी की पत्नी, पीड़िता से सेक्स को लेकर खूब बातें करने लगी थी.

 

उसने बताया था कि उसे दूसरों लोगों को सेक्स करते हुए देखने में बहुत मजा आता है. हालांकि पीड़िता उसकी बातों में ज्यादा रूचि नहीं लेती थी.

 

इसी बीच 27 जुलाई की शाम को आरोपी महिला ने पीड़िता को अपने घर पर बुलाया और उससे सेक्शुअल फैंटसी को लेकर बातें करने लगी. महिला ने पीड़िता को उसके पति के साथ सेक्स करने के लिए कहा ताकि वह देख कर आनंद ले सके. इस बीच पीड़िता डरकर वहां से जाने लगी तो उसे बेडरूम में बंद कर दिया.

 

उसके बाद उसने अपने पति को पीड़िता से जबरन सेक्स करने के लिए उकसाया. पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए पीड़िता से रेप करने लगा. इस दौरान उसकी पत्नी वहीं खड़ी होकर सबकुछ देख रही थी. पीड़िता ने बताया कि उससे दो बार रेप किया गया और इस बारे में किसी से बताने पर परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी.

 

डर के मारे उसने इस संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया. इससे आरोपी दंपत्ति का मनोबल बढ़ गया और दोनों ने एक बार फिर उसके साथ रेप करने की कोशिश की लेकिन इस बार वह इसमें सफल नहीं हो सके.

 

इसके बाद पीड़िता ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी अपने पति को दी और पति ने थाने जाकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. अपनी गिरफ्तारी के बाद आरोपी दंपत्ति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. दोनों पर 506 की आपराधिक धारा के अलावा आरोपी महिला के पति पर 376 के तहत रेप की धारा लगाई गई है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rape-wife-neighbour
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Neighbour rape wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017