चूहे मारने पर मोबाइल मुफ्त देने का स्कीम

By: | Last Updated: Tuesday, 18 November 2014 11:40 AM

जोहानिसबर्ग: क्या कोई सोच सकता है कि चूहे मारने पर मोबाइल फोन गिफ्ट में मिलेगा ? ऐसा सुनते ही अधिकतर लोग सोचेंगे कि इसी पेशे को अपना लिया जाए.

 

साउथ अफ्रिका के जोहानिसबर्ग में ऐसा ही दिलचस्प वाकया सामने आया है. जोहानिसबर्ग में लोग चूहों से इतने परेशान हो चुके हैं कि यहां कि एक चैरिटी संस्थान ने 60 चूहे मारने पर मोबाइल फोन मुफ्ट में देने का ऐलान किया है.

 

आपको बता दें कि यहां के कई इलाकों में चूहों ने जबरदस्त आतंक मचा रखा है. यहां चूहे लोगों को इतना परेशान कर रहे हैं कि लोगो का जीना मुश्किल हो गया है.

 

चूहे से फैले आतंक की वजह से यहां के लोगों ने लोकल चैरिटी को एक लेटर लिखा. जिसके मद्देनजर इस संस्था ने ‘चूहा मारो फोन पाओ’ नामक स्कीम निकाली.

 

यह संस्था इस स्कीम की जानकारी देने के लिए लोगों के पास एसएमएस भेजती है. जो भी व्यक्ति 60 चूहे मारकर संस्था के पास लेकर जाता है संस्था उसे गिफ्ट के तौर पर मोबाइल फोन देती है.

 

आपके जानकारी के लिए बता दें कि यह स्कीम जोहानिसबर्ग में इतनी हिट हो चुकी है कि लोग दिनभर चूहों की तलाश कर रहे हैं. कई लोग तो एक नहीं दो-दो फोन जीत चुके हैं.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: rat kill_mobile_south africa
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017