...जब क्लब में टॉपलेस लड़कीयों के चलते मच गया बवाल!

By: | Last Updated: Sunday, 18 January 2015 3:57 PM
Russian gangsters shoot each other in strip club as semi-naked women

नई दिल्ली: अश्लीलता केवल देश में ही नहीं बल्कि विदेशो में भी विवादों की वजह बनती जा रही है. कहीं विवाद कहा-सुनी तक सिमट कर रह जाता है तो कहीं बात गोलीबारी तक पहुंच जाती है.

 

हाल ही में ऐसा ही एक मामला रूस के मॉस्को स्ट्रिप क्लब में देखने को मिला जहां टॉपलेस लड़कीयों के साथ नाचनें के चक्कर में क्लब के अंदर ही गोलियां चलने लगीं.

 

दरअसल इस क्लब में लड़कियां अपने अंतर्वस्त्र उतार कर डांस करती हैं. तभी क्लब में डांस के दौरान एक गैंगस्टर ने दूसरे गैंग के साथ आई एक सुंदर लड़की को छेड़ दिया, जिसके बाद क्लब में बवाल हो गया.

 

देखते ही देखते दोनों गुटों के लोग एक दूसरे पर टूट पड़े और जमकर मारपीट की. इस दौरान क्लब में मौजूद लोग और अर्धनग्न डांसर वहां से भागने लगीं. इस घटना में करीब 15 लोगों को गंभार चोटें आई हैं.

 

आपको बता दें कि घटना की शुरूआत तब हुई जब एक गैंग के साथ आई लड़की ने स्टेज पर जाकर दूसरी लड़कियों के साथ डांस करना शुरू कर दिया. डांस के दौरान दूसरे गैंग के शख्स ने लड़की को छूने की कोशिश की.

 

इस पर लड़की के साथ आए लोगों में से एक ने उसे धक्का दिया और पिस्तौल निकालकर उसके पेट में गोली मार दी.इसके बाद दोनों गुटों के लोग आमने सामने आ गए और गोलियां चलाने लगे.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Russian gangsters shoot each other in strip club as semi-naked women
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gangster Russian semi-naked shoot Women
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017