...और जब थाने में न्यूड होकर नाचने लगी महिला, वीडियो लीक होने पर मचा बवाल!

By: | Last Updated: Monday, 23 February 2015 11:06 AM
Russian_police_filmed_mocked_mentally ill_woman_stripped naked_started dancing_station

नई दिल्ली: आम तौर पर पुलिस स्टेशन को शांति, सुरक्षा और अनुशासन के मामले में सख्त जगह के रुप में देखा जाता है लेकिन अगर उसी थाने में किसी महिला का डांस करते हुए वीडियो बनाया जाए वो भी न्यूड अवस्था में तो आप उसे क्या कहेंगे?

 

इन दिनों रूस की राजधानी मॉस्को में ऐसी कुछ घटना के चलते मानों प्रशासन में हड़कंप मच गया है और इसके चलते कुछ पुलिसवालों पर कार्रवाई की तलवार भी लटक रही है. आपको बता दें कि वीडियो में निर्वस्त्र होकर डांस करने वाली इस महिला की पहचान इरिना के. के रुप में हुई है जो मानसिक रूप से कमजोर है.

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक निर्वस्त्र होकर डांस करने वाली यह महिला मानसिक रूप से कमजोर है हालांकि महिला का वीडियो बनाकर उसका मजाक उड़ाने का वीडियो लीक होने के बाद ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले पुलिसकर्मियों की पहचान की जा रही है.

 

दरअसल राहगीरों को अपशब्द कहने और बिना वजह चिल्लाने के आरोप में गिरफ्तार की गई इस महिला को पुलिस जब थाने लेकर पहुंची तो उस महिला ने अपने कपड़े फाड़ दिए और एक टेबल पर चढ़कर नाचने लगी. जबकि वहां मौजूद पुलिस वालों ने उस महिला को ऐसा करने से रोकने या उसे कपड़े पहनाने के बजाय अपने मोबाइल फोन पर उसका वीडियो बनाना शुरू कर दिए.

 

मानसिक रूप से कमजोर महिला के साथ हुई इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया और प्रशासन की तरफ से इस मामले में उचित कार्यवाही का आश्वासन भी दिया गया है. आपको बता दें कि वीडियो देखने के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि यह पुलिस स्टेशन के रिसेप्शन एरिया में रिकॉर्ड किया गया है.

 

इस घटना के बाद महिला को मानसिक इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन थाने पर हुई घटना का वीडियो ऑनलाइन लीक होने पर बवाल मच गया है.

 

वहीं इस मामले में पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि जिस अधिकारी ने वीडियो बनाया है उसका व्यवहार बेहद आपत्तिजनक है.  प्रवक्ता ने कहा कि जांच खत्म होते ही वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी को पद से हटा दिया जाएगा.

 

पुलिस स्टेशन पर अधिकारियों ने खुद उसे कपड़े उतारने को कहा था. इस मामले में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. इसके अलावा और भी दोषी पुलिसवालों की पहचान की जा रही है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Russian_police_filmed_mocked_mentally ill_woman_stripped naked_started dancing_station
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017