...तो फेसबुक पर 'I LOVE U' लिखने पर हो जाएगी शादी!

By: | Last Updated: Monday, 9 February 2015 4:51 PM

नई दिल्ली: वैसे सारे जमाने के सामने अपने प्यार का इजहार करना कोई बुरी बात नहीं होती है लेकिन इस वैलेंटाइन डे ऐसा करना आपके लिए मंहगा साबित हो सकता है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर केवल ‘I LOVE U’ लिखने पर ही आपकी शादी भी हो जाएगी.

 

जी हां! ऐसा हम नहीं कह रहें हैं बल्कि ऐसा कहना है हिंदू महासभा से जुड़े लोगों का. जिन्होंने कहा है कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे को अगर कोई पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करता दिखा तो उसकी शादी करवा दी जाएगी.

 

केवल इतना ही नहीं संगठन के द्वारा यह भी कहा गया है कि अगर सोशल नेटवर्किंग साइट्स जैसे कि फेसबुक, ट्विटर और वॉट्सऐप पर भी कोई लव प्रपोजल दिखा तो उससे जुड़े कपल्स की शादी करवा दी जाएगी.

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक हिंदू महासभा के पदाधिकारीयों ने कहा कि संगठन के कार्यकर्ता 14 फरवरी को सोशल साइट्स पर नजर रखेंगे और ‘आई लव यू’ पोस्ट करने वालों को पकड़कर उनकी शादी करवाएंगे. इसके लिए कई शहरों में टीमें बनाई गई हैं.

 

आपको बता दें कि 14 फरवरी यानी वैलेंटाइंस डे के लिए यह कोई पहला फरमान नहीं है इससे पहले बजरंग दल ने कहा था कि उनके कार्यकर्ता पार्कों और मॉल्स जैसे पब्लिक प्लेसेज पर पंडित को लेकर जाएंगे. और इस मौके पर कपल्स की शादी मंत्रोच्चार, जयमाल, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ कराएंगे.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Say I love you on social media and get married: Hindu Mahasabha
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017