सेक्स के लिए परेशान!

By: | Last Updated: Thursday, 23 October 2014 7:32 AM
sex-tension

नई दिल्ली: क्या आप अपने प्रेमी से खुलेआम प्यार का इजहार करने में झिझकते है? क्या आप अपने लवर को घर पर ले जाने से डरते है? तो भूल जाइए अपने पुराने बोरिंग बिस्तर को और अब दीजिए अपने लवर को प्यार वो भी सरेआम.

 

सेक्स के कुछ ऐसे पल जिनका आनंद आप नही ले सकते है खुलेआम तो मत होइए परेशान क्योकि ट्रेसी कॉक्स ने दिए है कुछ ऐसे ट्रिक्स जिससे आप कहीं भी और कभी भी कर सकते है अपने साथी से प्यार का इजहार.

 

तो हम आपको बता रहें है कुछ ऐसे स्थान जहां आप ले सकते है सेक्स का मजा खुलेआम…

 

कार में

आप कार की बैक सीट पर गोपनीयता के साथ ले सकते है सेक्स का आनंद लेकिन इसे कार की हुड पर और भी बेहतर तरीके से कर सकते हैं. आप बोनट पर बैठें हो और आपका साथी आपके सामने खड़ा हो.

 

वाशिंग मशीन पर

वॉशिंग मशीन जब स्पिन साइकल पर हो तो यह एक वाइब्रेटिंग सीट के आकार में बदल जाता है.

 

होटल के छज्जे पर

होटलों में अफेयर सेटिंग के सबसे अधिक मामलें होते हैं. ‘शाम खत्म’ होने के साथ ही आप होटल के छज्जे पर अपने साथी के साथ प्यार में बंध जाते है और खासकर तब जब आप विदेश में है और गुमनाम हैं.

 

झूले पर

आप एक लंबा, ढीला स्कर्ट बिना निकर के पहने हो और वह सामने खड़ा हो तो आप मजबूती से झूले को पकड़ कर उसे आप अपनी ओर खींचते है और झूले पर झूलते हुए आनंद ले सकते हैं.

 

कब्रिस्तान में

वैसे तो कब्रिस्तान में सेक्स करना एक बहुत ही बुरी बात है. क्या आपको मालूम है कि कब्रिस्तान भले ही खौफनाक हैं लेकिन लोग अक्सर  सुनसान होने के चलते वहां खुद को सेक्सी महसूस करते हैं.

 

टेंट में

टेंट में कम जोखिम में सार्वजनिक तौर पर सेक्स करना आसान होता है. क्योंकि वहां आपको सुनने के लिए एक कैनवस सीट के अलावा और कोई नही होता है.

 

ग्रामीण इलाकों में

ग्रामीण क्षेत्र में आप और भी आरामदायक तरीके से ले सकते हैं सेक्स का आनंद. ग्रामीण इलाकों में किसी सेल्टर या एक पेड़ के नीचे खुलेआम सेक्स का मजा ले सकते हैं और अगर बारिश भी हो रही है तो यह इसे और भी अधिक आरामदायक और अंतरंग बनाता है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sex-tension
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP Sex tension
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017