'मेरे पति 2 फीट 8 इंच के हैं फिर भी हमारी सेक्स लाइफ है शानदार'

By: | Last Updated: Monday, 12 January 2015 11:24 AM
sex_love_

न्यूयार्क: कहते हैं कि प्यार किसी बंधन का मोहताज नहीं होता. प्यार के लिए बस दिल मिलने चाहिए. एक आदर्श प्यार में यह नहीं देखा जाता है कि कौन किस जाति, धर्म, क्षेत्र, भाषा आदि से ताल्लुक रखता है. बाहरी सुंदरता की बजाय भीतरी सुंदरता मायने रखती है.

 

कुछ ऐसा ही प्यार अमेरिका के एरिजोना में देखने को मिला. मिंडी निस एक बेहद ही खूबसूरत महिला हैं. वहां रहे लोगों के लिए वह बेहद आकर्षक भी हैं.

 

लेकिन मिंडी निस का कहना है कि उनके पति सीन स्टिफेंसन मन से बेहद खूबसूरत हैं. आपको बता दें कि मिंडी के पति सीन की लंबाई आम लोगों की अपेक्षा कम है. सीन 2 फीट 8 इंच के हैं.

 

मिंडी का कहना है कि आजतक मैं जितने लोगों से मिली हूं सीन उन सब में सबसे ‘सेक्सी’ पुरुष हैं. मिंडी के मुताबिक ”मैंने आज तक उनसे ज्यादा ‘सेक्सी’ आदमी कहीं नहीं देखा है.”

 

मिंडी आगे कहती हैं ”चूंकि वह विक्लांग है इसका मतलब यह नहीं है कि उन दोनों की सेक्सुअल लाइफ शानदार नहीं है. हालांकि एक औसत लंबाई के पुरुष के साथ सेक्स के मुकाबले यह थोड़ा मुश्किल है लेकिन यह कोई समस्या नहीं है.”

 

आपको बता दें कि मिंडी और सीन दोनों ही पेशे से मोटिवेशनल स्पीकर हैं. सीन बोन डिस्ऑर्डर के शिकार हैं जिस वजह से उनका शारीरिक विकास ठीक ढ़ंग से नहीं हो पाया.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sex_love_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Love Mindie Kniss Sex
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017