क्या हुआ जब पत्नी ने पति को अपनी जुड़वा बहन के साथ देखा न्यूड?

By: | Last Updated: Friday, 19 December 2014 2:05 PM
Spurned wife leaves cheating husband and twin naked in busy car park

नई दिल्ली: आम तौर पर कोई पत्नी अपने पति को किसी दूसरी औरत के साथ देखना तो दूर उससे बात करना भी पसंद नहीं करती है और खासकर बात जब उसकी जुड़वा बहन की हो तो शायद और भी नहीं. लेकिन अगर कोई पत्नी अपने पति को जुड़वा बहन के साथ न्यूड पकड़ ले तो क्या कहना?

 

जी हां! हाल ही में चीन में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जहां एक पत्नी ने पति को अपनी जुड़वा बहन के साथ न्यूड देखा और बीच सड़क पर कुछ ऐसा कर दिया जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.  

 

जरा सोचिए! अगर कोई महिला अपने पति को अपनी जुड़वा बहन के साथ रोमांस करते देखे, वो भी कार पार्किंग में न्यूड तो उस पति की क्या हालत होगी इसे सोचकर ही आपकी रूह कांप जाएगी.

 

दरअसल चीन में रहने वाली इस महिला को अपने पति के धोखेबाज होने का शक था. वो कहीं ना कहीं जानती थी कि उसके पति का चक्कर उसकी ही अपनी जुड़वा बहन के साथ चल रहा है.

 

मेट्रो में छपी खबर के मुताबिक 29 साल की टिंग सु अपने पति का पीछा करते हुए एक शॉपिंग सेंटर के बाहर पहुंची. वहां टिंग एक मोबाइल फोन ट्रैकर से अपने पति को अपनी ही जुड़वा बहन के साथ रंगे हाथों पकड़ना चाहती थी.

 

टिंग जब अपने पति के कार के पास गई और अचानक से उसे खोला तो पति और जुड़वा बहन को कार के अंदर नग्न अवस्‍था में पाया. इसे देखकर टिंग के होश उड़ गए.

 

उसके पति और जुड़वा बहन ने जब देखा कि वो रंगे हाथों पकड़े गए हैं तो दोनों निर्वस्त्र ही कार के बाहर आ गए. अपने इस करतूत की सजा उन्हें बीच सड़क पर काफी देर तक न्यूड खड़े रहकर चुकानी पड़ी.

 

बीच सड़क पर इन दोनो को न्यूड जिसने भी देखा वह अवाक रह गया. धीरे-धीरे वहां लोगों का जमावड़ा लग गया और लोग उनकी तस्वीरें भी लेने लगे. जिससे देखते ही देखते उनकी न्यूड तस्वीरें वायरल हो गई.

 

इस मामले के बाद टिंग को जैसे अपने धोखेबाज पति से कोई मतलब ही नहीं रहा. वो पति के कार में बैठी और उसे चलाते हुए दोनों को सड़क पर उसी अवस्था में छोड़ चली गई.

 

बाद में टिंग ने बताया कि उसके पति का उसी की जुड़वा बहन के साथ तब से अफेयर चल रहा जब से उसने अपने अपने जुड़वा बच्चे पैदा किए.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Spurned wife leaves cheating husband and twin naked in busy car park
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: car husband naked parking wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017