छत्तीसगढ़: सार्वजनिक शौचालय में कम्प्यूटर ऑफिस!

By: | Last Updated: Wednesday, 3 June 2015 4:55 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी में आरडीए के पुराने भवन में स्थित सार्वजनिक शौचालय पर एक दुकानदार ने कब्जा कर उसमें कम्यूटर ऑफिस बना लिया है. आरडीए के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एम.डी. कावरे ने तत्काल कब्जा हटाने के निर्देश दिए हैं.

 

जिद्दी दुकानदार ने सार्वजनिक शौचालय से एक बार कब्जा हटवाने के बाद फिर उस पर कब्जा कर लिया था. आरडीए के सीईओ एम.डी. कावरे मंगलवार को अचानक रायपुर विकास प्राधिकरण के शास्त्री चौक स्थित हनुमान मंदिर योजना का निरीक्षण करने पहुंचे थे.

 

उन्होंने बुधवार को बताया कि शौचालय के एक हिस्से में कब्जा कर उसमें कम्प्यूटर, टेबल, कुर्सी तथा एयरकंडीशनर लगाया गया है तथा दूसरे हिस्से व प्रवेश लॉबी में कम्प्यूटर से संबंधित तथा अन्य सामान रखे हुए हैं.

 

कावरे ने विगत 17 मार्च को स्थल निरीक्षण के दौरान सार्वजनिक शौचालय से कब्जा हटाए जाने के निर्देश तकनीकी अधिकारियों को दिए थे. इसके बाद कब्जा हटाकर शौचालय परिसर को व्यवसायियों के उपयोग के लिए खोल दिया गया था.

 

औचक निरीक्षण में पाया गया कि बगल में स्थित कम्प्यूटर सप्लायर ने वहां फिर से कब्जा जमा लिया है और उसका निजी उपयोग करना शुरू कर दिया है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: sulabh_international
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017