...तो आप गर्मियों में रहेंगे फिट और हिट!

By: | Last Updated: Monday, 8 June 2015 5:16 PM

नई दिल्ली: चिलचिलाती गर्मी में आग बरसाते सूरज को मात देने के लिए अपनी अलमारी में सही कपड़ों को चुनने के लिए मशक्कत कर रही हैं? रोजाना पहनने वाली जींस एवं टॉप को दरकिनार करें.

 

मैक्सी ड्रेस एवं क्रॉप टॉप चुनें और स्टाइल के साथ गर्मी को मात दें. अगर आपको धूप से बचने के लिए छाता या स्कार्फ लेकर चलना पसंद नहीं है, तो आकर्षक टोपी एवं धूप का चश्मा अपनाएं.

 

‘ईबे इंडिया’ के रिटेल एवं लाइफस्टाइल मामलों के प्रमुख नवीन मिस्त्री ने गर्मियों के लिहाज से ऐसे ही कुछ उपयोगी सुझाव व विकल्प दिए हैं.

 

-गर्मी में पहने जाने वाली मैक्सी ड्रेस : गर्मी में लंबी, हवादार और खुली-खुली मैक्सी ड्रेस एकदम वाजिब होती हैं. इनमें भी चटख रंगों एवं बेल-बूटे के छापे वाली मैक्सी चुनें. ये आपकी सौम्य के साथ ही खूबसूरत दिखने में मदद करेंगी.

 

-टोपी का चलन : सूरज की तपिश से बालों एवं त्वचा को बचाने के लिए स्कार्फ ढकना अब चलन में नहीं है. इन गर्मियों में टोपी अपनाएं.

 

-फैशनेबल चश्मे : इस गर्मी बाजार में फैशनेबल चश्मों की भरमार है. तो आपको किसका इंतजार है? अगर आप घर में या बाहर पार्टी करने वाली हैं, तो पीले ग्लास वाला चश्मा एकदम कूल लगेगा.

 

-बैग बेहद जरूरी : महिलाओं एवं बैग का चोली-दामन का साथ है. बैग न केवल व्यक्तित्व में चार चांद लगाने के लिए जरूरी हैं, बल्कि एक अहम जरूरत भी होते हैं. इन गर्मियों में मजबूत प्लास्टिक वाला बैग लें, जिस पर छोटे-छोट छापे हों.

 

-क्रॉप टॉप : ये टॉप अभी भी चलन में हैं. ये खूबसूरत व आरामदायक हैं. इन्हें जींस, शॉर्ट्स या स्कर्ट के साथ आसानी से पहना जा सकता है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: summer
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: summer
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017