'मुझे अपने पिता के बच्चे की मां बनना है!'

By: | Last Updated: Tuesday, 20 January 2015 11:59 AM
Teenager who has been dating her FATHER for two years

नई दिल्ली: सोशल नेटवर्किंग साइट्स इन दिनों जहां एक तरफ युवाओं के लिए कई मायनों में फायदेमंद साबित हो रहा है वहीं कुछ मामलें ऐसे भी है जहां इसकी भूमिका पर सवाल भी उठने लगता है. हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जब सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर एक लड़की का अपने ही पिता से दो सालों तक डेट करने की घटना सामने आई.

 

वैसे फेसबुक पर दोस्त बनने और फिर शादी तक के कई किस्से आपने सुनें होंगे लेकिन अमेरिका में एक पिता द्वारा अपनी ही बेटी को दो सालों तक डेट करने के बाद उससे शादी करने की योजना ने सभी को चौंका के रख दिया है.

 

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक अमेरिका के ग्रेट लेक्स इलाके में रहने वाली एक 16 साल की लड़की को अपने ही पिता से प्रेम हो गया और दोनों एक-दूसरे को 2 सालों से डेट कर रहे हैं.

 

दरअसल मामला कुछ ऐसा था कि इस लड़की की मां और पिता का इश्क तब शुरू हुआ जब वो कॉलेज में थे. दोनों के बीच संबंध भी बने थे जिसके बाद से इसकी मां प्रेगनेंट हो गई थी हालांकि कुछ दिनों के बाद इस जोड़े में बात नहीं बनी और दोनों अलग हो गए.

 

जिसके बाद से इस लड़की की मां ने उसे पैदा किया और अकेले ही पालकर बड़ा भी किया. बाद में उसने अपनी बच्ची को बोर्डिंग स्कूल भेज दिया और वहीं ये लड़की पली-बढ़ी.

 

आपको बता दें कि जब वो 16 साल की हुई तब उसे एक दिन उसके अपने पिता ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी. थोड़ा सोचने के बाद उसने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली. दोनों बेटी और पिता होने के बावजूद अच्छे दोस्त बने और मिलने का प्लान बनाया.

 

दोनों हफ्तेभर तक साथ भी रहें. इस बीच दोनों में संबंध बने और वो मानने लगे कि उन्हें एक-दूसरे से प्यार है हालांकि इस बात की जानकारी लड़की की मां को बिल्कुल भी नहीं है.

 

आपको बता दें कि लड़की ने सेक्स के तुरंत बाद ही कोई फैसला नहीं लिया. इसके लिए उसने और उसके पिता ने दो सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और ‌अब जाकर इस फैसले पर पहुंचे हैं कि अब उन्हें शादी कर लेनी चाहिए.

लड़की का कहना है कि वो अपने पिता से अपने बच्चे चाहती है. उसकी नजरों में अब उसके पिता वो नहीं है बल्कि उसका प्यार है. इस बारे में दोनों ने ही मां को सबकुछ बताने का फैसला ले लिया है. दोनों जल्द ही शादी करेंगे और दो बच्चे पैदा करेंगे.

 

उन्होंने ये भी फैसला किया है कि शादी करते ही वो न्यू जर्सी चले जाएंगे जहां एडल्ट इंसेस्ट या यूं कहें कि परिवार के लोगों में ही संबंध बनाना वैध है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Teenager who has been dating her FATHER for two years
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: children dating Father Married Teenager
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017