ओ तेरी! पैंट की जिप में से रेंगते हुए निकला एक अजगर

By: | Last Updated: Tuesday, 9 December 2014 2:09 PM
The moment a massive boa constrictor slithers out of a man’s trousers

नई दिल्ली: वैसे तो आपने आज तक स्टंटमैन्स को कई तरह अनोखे स्टंट करते देंखे होंगे लेकिन ऐसा शायद ही देखा होगा कि कोई आदमी टॉयलेट कर रहा हो और तभी उसके पैंट की जिप में से कोई अजगर रेंगते हुए निकले.

 

जी हां! यह सच है. आम तौर पर जिस सांप को देखते ही इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है और उसे यह समझ में नहीं आता कि उसे क्या करना चाहिए उस सांप के साथ एक आदमी को स्टंट करने की न जानें क्या सूझी कि वह उसे अपने पैंट में ही डाल लिया.

 

ऐसा स्टंट शायद ही आपने देखा और सुना होगा. मिरर में छपी खबर के मुताबिक एक स्टंटमैन बोलिविया के जंगलों में अपने साथियों के साथ एक एडवेंचर टूर पर गया था.

 

सफर के दौरान उसे थोड़ी शैतानी करने का मन किया तो उसने अपने साथियों से कहा कि वो टॉयलेट जा रहा है और वो चाहता है‌ कि उसके दोस्‍त उसे टॉयलेट करते हुए पीछे से शूट करें.

वो जैसे ही टॉयलेट करके वापस कैमरे की तरफ मुड़ा तो उसे देखकर सब अवाक हो गए. उसकी पैंट से एक बड़ा सा मोटा सांप निकल रहा था. वो भी कोई ऐसा वैसा सांप नहीं बल्कि बोआ कंस्ट्रिक्टर(ब्राजील का अजगर).

 

टीम के एक मेंबर ने बताया कि उसके दोस्त के पैंट की जिप से सांप धीरे-धीरे बाहर आने लगा. जानवरों के साथ हमेशा करीब होने के कारण उसके दोस्त का डर गायब हो चुका था.

 

पैंट से निकलने के बाद सांप आराम से उतरा और जंगलों में चला गया. इससे इस शख्स को कोई परेशानी नहीं हुई. आपको बता दें कि इस शख्स की हरकत फिलहाल सोशल साइट्स पर वायरल हो गई हैं.

 

यहां देखें वीडियो: