LOVE AFFAIR: जब सरेआम भिड़ गए IPS और IAS अधिकारी

By: | Last Updated: Tuesday, 15 September 2015 10:54 AM

महाराष्ट्र/नई दिल्ली: महाराष्ट्र में हाल ही में एक शीर्ष आईपीएस अधिकारी और महिला आईएएस अधिकारी के बीच प्रेम ने लड़ाई और मारपीट का रूप ले लिया. दोनों के बीच विवाद के बाद हाथापाई की नौबत आ गई. शीर्ष अधिकारियों ने बीच-बचाव कर मामले को सुलझाया.

 

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक ठाणे जोन-1 के डिप्टी पुलिस कमिश्नर सचिन पाटिल और महिला आईएस अधिकारी सुमन रावत करीबी दोस्त हैं और दोनों के बीच अफेयर भी है. पिछले हफ्ते डीसीपी सचिन पाटिल गुस्से में ठाणे के सीईओ उदय चौधरी के घर पहुंच गये और उनके यहां ठहरी हुई आईएस अधिकारी सुमन रावत के साथ कथित तौर पर मारपीट की.

 

सचिन पाटिल का हाल में ही तलाक हुआ है. पाटिल और रावत के संम्बन्ध तब परवान चढ़े जब पाटिल उस्मानाबाद में सुपरिटेंडेंट के पद पर तैनात थे. सुमन रावत भी वहां फरवरी 2014 में सीईओ बन कर आई थीं. दोनों के बीच करीबी दोस्ती हो गई. इसके बाद सुमन रावत ने अपना ट्रान्सफर मुंबई में करा लिया. यहां उन्हें महाराष्ट्र स्टेट रूरल लाइवलिहुड मिशन के नवी मुंबई के ऑफिस में सीईओ बनाया गया. यहां रावत अपने दोस्त उदय चौधरी के घर हाउस गेस्ट के तौर पर रुकीं.दोनों नें 2009 में साथ ही ग्रेजुएशन की पढ़ाई की थी. उदय चौधरी यहां अपने माता-पिता के साथ रहते हैं.

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार पाटिल और रावत के रिश्ते तब बिगड़ने शुरू हुए जब रावत नवी मुंबई आ गयीं.पिछले हफ्ते रावत नें डीसीपी पाटिल से कहा कि वे कुछ दिनों के लिए अपने घर देहरादून जा रहीं हैं पर वह उदय चौधरी के घर ही रुकी रहीं.

 

लेकिन जल्द ही पाटिल को इस बात का पता चल गया और वह 5 सितम्बर को चौधरी के घर पहुंच गए जहां सुमन रावत से उनकी लड़ाई हुई. मामला बिगड़ता गया और पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार डीसीपी पाटिल ने रावत को पीटा भी. रावत के सिक्योरिटी गार्डस ने बीच बचाव कर उन्हें बचाया.

 

इसके बाद पाटिल ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों ज्वाइंट पुलिस कमिशनर लक्ष्मीनारायण और ठाणे के कलेक्टर अश्विनी जोशी को इस बारे में सूचित किया जिन्होंने आकर बीच बचाव किया और रावत को समझाया कि वह इस मामले में केस दर्ज ना करायें.

 

घटना की जानकारी मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारीयों को दे दी गयी हैं.इस मामले में पाटिल ने घटना से इंकार नहीं किया है पर कोई टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. वहीँ रावत ने इसे अफवाह बताया है.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: top_police_officers_turned_ugly
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: affair Love police officer ugly fight
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017