...और अंडरवियर में से निकला वो, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे!

By: | Last Updated: Friday, 10 October 2014 10:54 AM
turtle-underwear-child

फाइल फोटो

नई दिल्ली: क्या कोई इंसान किसी चीज से इतना प्यार कर सकता है? उसे पाने के लिए इतना उतावला हो सकता है कि उस चीज को अपने अंडरवियर में छुपा ले! चाहें वह कितना भी खतरनाक हो?

 

शायद कोई आम इंसान ऐसा करने से पहले दस बार सोचे, लेकिन चीन के ग्वानडॉन्ग प्रांत में एक आठ साल के बच्चे ने वह कर दिया जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे. इस लड़के ने एक कछुए को अपने अंडरवियर में छुपा लिया ताकि वह उसे अपने घर ले जा सके.

 

मेट्रो के मुताबिक यह आठ साल के एक छोटे से बच्चे की कहानी है जो कुछ दिन की छुट्टियां मनाने चीन के ग्वानडॉन्ग प्रांत में अपने दादी के घर गया था. दादी के घर में रहने वाला कछुआ उसे बहुत पसंद आ गया.

 

वो सारा दिन उसी के साथ खेलता रहता था लेकिन जब कुछ दिन के बाद उसके लौटने का वक्त आया, तो उसे दादीमां और कछुए को छोड़कर जाना था. जो उसे बिल्कुल रास नहीं आ रहा था.

 

आपको यकीन करना शायद मुश्किल हो, लेकिन कॉन्गकॉन्ग ताई नाम के इस बच्चे ने घर से निकलते वक्त ही कछुए को अपने अंडरवियर में डाल लिया.

 

उसके घरवालों या फिर दादी को पता भी नहीं चला. वो लोग प्लेन बोर्ड करने निकल लिए. आप इसे बच्चे की नादानी कहें या फिर उसकी बहुत ही शातिर चाल, उसे लगा कि वह अपने इसी प्लान से एयरपोर्ट अधिकारियों को भी बेवकूफ बना देगा.

 

एयरपोर्ट अधिकारियों ने तुरंत ही बच्चे को पकड़ लिया. सच्चाई सामने आते ही सब दंग तो रह गए लेकिन फिर भी खुश हुए. बच्चे की ऐसी नादानी देखकर एयरपोर्ट अधिकारियों ने कछुआ कार्गो लोड में ले जाने की इजाजत दे दी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: turtle-underwear-child
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP child turtle underwear
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017