OMG: जुड़वा बेटियों के अलग-अलग पिता!

By: | Last Updated: Friday, 22 May 2015 2:07 PM
Twins have different fathers, judge finds in paternity case

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: आम तौर पर यह देखा जाता है कि जुड़वा बच्चों के माता और पिता एक ही होते है लेकिन क्या आपने कभी ऐसा देखा है कि जुड़वा बच्चों की मां तो एक ही हो लेकिन पिता अलग-अलग हो?

 

जी हां! अमेरिका के न्यूजर्सी में हाल ही में एक चौंका देने वाला मामला लोंगो के सामने उस समय आया जब एक महिला ने अपनी बेटियों के पिता से उनके गुजारा-भत्ता के लिए कोर्ट में अपील की और कोर्ट ने बेटियों के डीएनए टेस्ट करने को कहा. आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि जब बेटियों का डीएनए टेस्ट हुआ तो उस महिला की पोल खुल गई.

 

द न्यूयार्क टाइम्स में छपी खबर मुताबिक अमेरिका के न्यूजर्सी में पति से अलग रह रही एक महिला ने अपनी दो वर्षीय दो जुड़वा बेटियों के गुजारा-भत्ता दिए जाने के लिए कोर्ट में अपील की.

 

जिसके बाद कोर्ट ने महिला की जुड़वा बेटियों के डीएनए टेस्ट का आदेश दिया लेकिन महिला को डीएनए टेस्ट कराना मंहगा पड़ गया क्योंकि डीएनए टेस्ट में खुलासा हुआ कि उसके पति की एक ही बेटी है जबकि दूसरी जुड़वा बेटी का पिता कोई और है.

 

डीएनए टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद न्यूजर्सी पैसिक काउंटी सुपीरियर कोर्ट के जज सोहेल मोहम्मद ने महिला के पति को केवल अपनी बेटी को ही गुजारा-भत्ता देने का आदेश दिया. केवल इतना ही नहीं महिला ने कोर्ट में यह भी स्वीकार किया कि उसने उस दौरान एक सप्‍ताह में अपने पति और एक अन्य व्यक्ति के साथ संबध बनाए.

 

आपको बता दें कि इस महिला को दोनो जुड़वा बेटियों का जन्म वर्ष 2013 में हुआ था और कुछ समय से महिला अपनी दोनों जुड़वा बेटियों के साथ पति अलग रह रही थी.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Twins have different fathers, judge finds in paternity case
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017