फुटबॉल के मैदान में दिखा आस्था का बेजोड़ संगम

Unmatched confluence of faith in the field of football

नई दिल्ली: जिंदगी के हर क्षेत्र में सफलता के लिए खुद पर विश्वास होना बेहद जरूरी है. फिर चाहे वो शिक्षा हो व्यापार हो या फिर हो खेल का मैदान, सभी जगहों पर सफलता के लिए विश्वास का होना बेहद जरूरी है. मगर खुद के विश्वास के साथ-साथ लोग उस असीम शक्ति पर भी विश्वास करते हैं जो उन्हें खुद पर विश्वास रखने की शक्ति प्रदान करता है. जी हां, हम बात कर रहे हैं ऊपरवाले की. जिसके कई अलग-अलग नाम हैं. कोई उसे ईश्वर कहता है, कोई अल्लाह, तो कोई उसे जीसस कहता है.

ऊपरवाले के प्रति विश्वास के अलग अलग रंगों से दुनिया अक्सर रू-ब-रू होती रहती है. ऐसा ही नजारा इंडोनेशिया के फुटबॉल क्लब के खिलाड़ियों की तरफ से देखने को मिला. जहां हिंदू डिफेंडर नुग्रह नानक, ईसाई फॉरवर्ड खिलाड़ी येबस रोनी और मुस्लिम स्ट्राइकर मिफ्ताहुल हम्दी गोल करने के बाद ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते नजर आए. साथ ही जीत के लिए खेलने का उनका हौसला भी उनके साथ रहता है जिसकी वजह इंडोनेशियाई फुटबॉल क्लब 3-0 से बॉरनियो फुटबॉल क्लब को हरा कर मैच जीत जाता है.

ये तस्वीर इंडोनेशिया के बाली यूनाइटेड फुटबॉल क्लब की ओर से जारी की गई है. जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Unmatched confluence of faith in the field of football
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: football Bali United FC
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017