क्या आप बनेंगे इस लड़की के ब्वायफ्रेंड?

By: | Last Updated: Saturday, 29 November 2014 12:22 PM
Victoria Andrews, 22, says she is unable to get a boyfriend

फोटो क्रेडिट- Medavia.co.uk

नई दिल्ली: आम तौर पर कोई लड़का किसी लड़की को अपनी गर्लफ्रेंड उसके मोटापे, रंग या उसकी वेश-भूषा के चलते बनाने से मना कर देता है लेकिन ब्रिटेन के न्यूबरी में रहने वाली एक लड़की की अजीब हरकतों के चलते कोई भी उसका ब्वायफ्रेंड नहीं बनना चाहता है.

 

आज कल के दौर में वैसे तो लगभग हर लड़की का ब्वायफ्रेंड जरूर होता है और खास तौर पर बात विदेश की करें तो वहां यह आम बात मानी जाती है लेकिन ब्रिटेन के न्यूबरी में रहने वाली 22 साल की विक्टोरिया एंड्रीउज को कोई भी लड़का अपनी गर्लफ्रेंड नहीं बनना चाहता है.

 

विक्टोरिया को अपने लिए एक अच्छे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश हैं. डेली मेल की खबर के मुताबिक वो इस बात से खासी खफा रहती है कि कोई भी लड़का उनका ब्वॉयफ्रेंड बनने को राजी नहीं. इसके पीछे की वजह विक्टोरिया का मोटापा नहीं बल्कि उसका एक शौक जिससे लड़के डरे हुए रहते हैं और उसे नहीं अपनाते हैं.

 

दरअसल विक्टोरिया को गुड़ियों की साथ रहने की आदत है. पेशे से ट्रेनी एकाउंटेंट विक्टोरिया के पास कुल 30 लाख के 51 गुड़ियों का कलेक्‍शन भी है. विक्टोरिया इन गुड़ियों को अपने बच्चों की तरह ही मानती है.

 

विक्टोरिया को 16 साल की उम्र से ही गुड़ियों के साथ जीने का जुनून है. उन्होंने पहली बार एक ऑनलाइन साइट पर गुड़ियों को देखा था. तब उससे रहा नहीं गया और उसने उन्हें मंगवा लिया. इसके बाद ये चाहत किसी नशे जैसे बस बढ़ती ही चली गई.

 

विक्टोरिया का कहना है कि वो चाहते हुए भी गुड़ियों के प्रेम से खुद को अलग नहीं कर पा रही हैं. विक्टोरिया अपने मां-बाप के साथ रहती हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा रूपए बचाकर गुड़ियों पर खर्च कर सकें. गुड़ियों की दुनिया ही उसके लिए सबकुछ है.

 

विक्टोरिया की लाइफस्टाइल को देखकर सभी लड़के खौफ में रहते हैं और इसीलिए कोई भी लड़का ब्वॉयफ्रेंड बनकर यह सब झेलने को तैयार नहीं रहता.

Ajab Gajzab News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Victoria Andrews, 22, says she is unable to get a boyfriend
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP BoyFriend Victoria Andrews
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017